मधुर भंडारकर (Madhur Bhandarkar) की फिल्म ‘इंडिया लॉकडाउन’ (India Lockdown) का ट्रेलर रिलीज हो चुका है। इस ट्रेलर में दो साल पहले देश में कोरोना के दौरान लगे लॉकडाउन में उन लोगों के दर्द की एक झलक को दिखाया गया है, जिसे देख आप एक बार फिर से उसी जोन में चले जाएंगे। ये वो दर्द है जिसे हर वर्ग के लोगों ने झेला था।

Also Read – Kriti Sanon से पैपराजी ने पूछ लिया ऐसा सवाल, एक्ट्रेस ने भड़क कर दिया ये जवाब

लॉकडाउन के दर्द को दिखाएगी ये फिल्म

फिल्म ‘इंडिया लॉकडाउन’ कोविड-19 के दौरान दुनियाभर में लगे लॉकडाउन से प्रेरित घटनाओं पर आधारित है। इस फिल्म में चार समानांतर कहानियों को बताया गया है। वहीं कहानियों के ज़रिए भारत के लोगों पर पूर्णबंदी और महामारी के नतीजों को दिखाया गया है। साल 2020 के मार्च में 21 दिन के लॉकडाउन ने लोगों को परेशान कर दिया था लेकिन उसके बाद जो 4 महीने का लॉकडाउन लगा था उससे लोगों की ज़िन्दगी बर्बाद हो गई थी। कोरोना महामारी के चलते पूरा देश बर्बादी की ओऱ था। इस दर्द को फिल्म में बहुत ही बारीकी से दिखाया गया है।

https://youtu.be/03xFGS-3Elk

Also Read – Nia Sharma ने बॉडीकॉन ड्रेस पहन फ्लॉन्ट किया कर्वी फिगर, दिखाई हॉट अदाएं

इस दिन रिलीज होगी फिल्म

इस फिल्म में एक्टर प्रतीक बब्बर, श्वेता बासु प्रसाद, साई ताम्हणकर, अहाना कुमार, प्रकाश बेलावेदी जैसे कलाकारों ने काम किया हैं। ये फिल्म अगले महीने 2 दिसंबर 2022 को ओटीटी प्लेटफॉर्म जी5 पर रिलीज होने जा रही है।