Breaking News

इंदौर मैरियट होटल में चायनीज़ व्यंजनों का चखें स्वाद

Posted on: 05 Feb 2019 17:02 by Mohit Devkar
इंदौर मैरियट होटल में चायनीज़ व्यंजनों का चखें स्वाद

इंदौर मैरियट होटल शहर वासियों के लिए लेकर आया है पारंपरिक चाइनीज़ व्यंजनों का जायेका. चाइनीज न्यू इयर 5 फ़रवरी को मनाया जा रहा है. जिसे स्प्रिंग फेस्टिवल के नाम से भी जाना जाता है.

कई लोग चायनीज़ खाने के बड़े शोकिन होते हैं. चायनीज़ न्यू इयर के मौके पर इंदौर मैरियट होटल शहर वासियों के लिए 10 दिन का चायनीज़ फ़ूड फेस्टिवल आयोजित कर रहा है. जहां कई प्रकार के चायनीज़ फ़ूड को परोसा जाएगा.

यह फ़ूड फेस्टिवल 5 फ़रवरी से 17 फ़रवरी 2019 तक आयोजित किया जा रहा है. जिसका लुत्फ़ शहरवासी इंदौर मैरियट होटल के वन एशिया रेस्टोरेंट में शाम 6:30 बजे से राज 11:30 बजे तक उठा सकतें हैं.

इस फूड फेस्टिवल के बारे में इंदौर मैरियट होटल के जनरल मैनेजर, श्री देवेश रावत ने कहा, “हमने हर बार इंदौर के लोगों को कुछ नया परोसने के विचार को प्राथमिकता दी है. इसी क्रम को आगे बढ़ाते हुए इंदौर मैरियट होटल ने चायनीज़ न्यू ईयर के मौके पर इस फ़ूड फेस्टिवल का शुभारंभ किया है जहां लोग चीन की परंपराओं से प्रेरित व्यंजनों का लुत्फ़ उठा सकेंगे. चीन की संस्कृति की झलक वहाँ के व्यंजनों में देखी जा सकती है. इस फेस्टिवल के जरिये हम शहरवासियों के बीच पारंपरिक चायनीज़ व्यंजन लेकर आ रहे हैं जहाँ उन्हें इन व्यंजनों का लुत्फ़ उठाकर चीन की संस्कृति को भी जानने का मौका मिलेगा.”

Read More:सना खान के इस हॉट वीडियो ने बढ़ाया तापमान

Latest News

Copyrights © Ghamasan.com