Breaking News

इंदौर: आज दोपहर 3 बजे शहर में अमित शाह, पीएम मोदी के स्वागत की तैयारियां शुरू | Indore: Preparations for the Reception Commencement at 3 pm for Amit Shah, PM Modi

Posted on: 08 May 2019 08:51 by Mohit Devkar
इंदौर: आज दोपहर 3 बजे शहर में अमित शाह, पीएम मोदी के स्वागत की तैयारियां शुरू | Indore: Preparations for the Reception Commencement at 3 pm for Amit Shah, PM Modi

इंदौर: आज भुध्वार को भाजपा के राष्ट्रिय अध्यक्ष अमित शाह इंदौर में दोपहर 3 बजे आएंगे और एयरपोर्ट से हेलीकॉप्टर से सीधे खाचरोद के लिए रवाना हो जाएंगे, जहां वे चुनावी रैली को संबोधित करेंगे. इसी दौरान पीएम मोदी चुनावी रैली को संबोधित करने के लिए 12 मई को इंदौर आ रहे है. सभा से पहले मोदी के रोड शो के लिए पार्टी ने हाईकमान से पत्र लिखकर अनुमति मांगी है.

मोदी के लिए तैयारियां शुरू

नगर अध्यक्ष गोपी नेमा ने बताया की पीएम नरेंद्र मोदी 12 मई को शाम 5 बजे इंदौर पहुंचेंगे ओर एयरपोर्ट से सीधे सभा स्थल दशहरा मैदान के लिए रवाना हो जाएंगे। मोदी के इंदौर आगमन को लेकर प्रारम्भिक तैयारियां शुरू कर दी है. सभा स्थल पर बाय रोड आएंगे या हेलीकाप्टर से पहुंचेंगे अभी यह नही हुआ है.

रोड शो के लिए प्रयास जारी , पत्र लिखाकर मांगी अनुमति

सभा से पहले मोदी के रोड शो आयोजित करने के प्रयास किए जा रहे है. सुरक्षा को देखते हुए पार्टी ने रोड शो की अनुमति के लिए पत्र भी लिखा है। रोड शो को लेकर एक दो दिन में स्थिति साफ हो जाएगी. फिलहाल सभा को लेकर तैयारियां चल रही है.

आज दोपहर इंदौर आएंगे पार्टी अध्यक्ष अमित शाह

खाचरोद में चुनावी रैली को संबोधित करने के लिए पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह बुधवार दोपहर 3 बजे इंदौर एयरपोर्ट पर आएंगे। 10 से 15 रुकने के बाद हेलीकाप्टर से रवाना हो जाएंगे.

क्या कहते है नगर अध्यक्ष

मंगलवार सुबह पीएम मोदी के इंदौर आने की सूचना मिलने के बाद से ही हमने तैयारी शुरू कर दी है. रोड शो के लिए प्रयास किये जा रहे है. फिलहाल मोदीजी का इंदौर दौरे का पूरा शेड्यूल नही आया है. हमारे राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह दोपहर 3 बजे इंदौर आ रहे है. यह खाचरोद जाएगे. सभा समाप्त होने के बाद वे इंदौर आकर दिल्ली रवाना हो जाएंगे.

Read More:मुंबई: एयरपोर्ट के रनवे से फिसला एयरफोर्स विमान, अन्य उड़ानों में देरी

Latest News

Copyrights © Ghamasan.com