Breaking News

इंदौर मैरियट होटल में इस लोहड़ी हो जाइये तैयार पंजाब को करीब से महसूस करने के लिए

Posted on: 12 Jan 2019 08:28 by Ravindra Singh Rana
इंदौर मैरियट होटल में इस लोहड़ी हो जाइये तैयार पंजाब को करीब से महसूस करने के लिए

इंदौर:‘लोहड़ी’ के उल्लास से भरे इस अवसर पर पंजाब के स्वादिष्ट भोजन से स्वाद प्रेमियों को परिचित कराने के लिए उत्सुक इंदौर मैरियट होटल 11 जनवरी से ‘सीक्रेट्स ऑफ़ अनडिवाइडेड पंजाब’ फूड फेस्टिवल शुरू किया । यह फूड फेस्टिवल 24 जनवरी 2019 तक इंदौर मैरियट होटल के इंदौर किचन रेस्टोरेंट में आयोजित रहेगा, जिसका लुत्फ़ आप शाम 6:30 बजे से रात 11:30 बजे तक उठा सकते हैं। अतिथियों को अनूठे और सबसे बेहतर तरीके से सेवाएं देने के लिए ख्यात इंदौर मैरियट होटल, पंजाब के सबसे खास त्यौहार लोहड़ी को सेलिब्रेट करने के साथ ही पंजाबी मसाले और फ्लेवर के साथ स्पेशल शेफ क्राफ्टेड मेन्यू से अपने अतिथियों को विशेष व्यंजन परोसेगा।

शहर के लोगों की शानदार प्रतिक्रियाओं से आनंदित इंदौर मैरियट होटल ने साल के पहले महीने में और अधिक स्वादों को परोसने की तैयारी के साथ ‘सीक्रेट्स ऑफ़ अनडिवाइडेड पंजाब’ फूड फेस्टिवल का आयोजन किया है। होटल ने ‘लोहड़ी’ के उत्सव को मनाना प्रारम्भ कर दिया है। ‘सीक्रेट्स ऑफ़ अनडिवाइडेड पंजाब’ केवल एक फ़ूड फेस्टिवल ही नहीं है बल्कि थीम आधारित सजावट और पंजाब के रंग में रंगे वातावरण के साथ मेहमानों के लिए यह एक सम्पूर्ण पंजाबी अनुभव होगा। इस पूरे इवेंट के दौरान होटल का पूरा स्टाफ पंजाबी ड्रेस पहने रहेगा। इस फूड फेस्टिवल में अतिथि ठेठ पंजाबी डिशेज़ जैसे ‘मक्के दी रोटी और सरसों दा साग’, का आनंद ले सकते हैं। विभिन्न लाइव काउंटर्स पर सजे पारम्परिक पंजाबी व्यंजनों के लाजवाब स्वाद भी विशेष अनुभव लेने का मौका देंगे। इसके साथ कई अन्य व्यंजन भी अतिथियों का स्वागत करेंगे।

Indore Marriott Hotel  

इंदौर मैरियट होटल के फ़ूड एंड बेवरेजेज डायरेक्टर सोमरूप चंदा ने कहा – ‘सीक्रेट्स ऑफ़ अनडिवाइडेड पंजाब’ फ़ूड फेस्टिवल की समृद्ध संस्कृति को इंदौर के लोगों के समक्ष शानदार तरीके से प्रस्तुत करने का प्रयास है। इस उत्सव को मनाने के पीछे मुख्य भावना  महत्वपूर्ण पंजाबी त्यौहार ‘लोहड़ी’ का स्वागत करना और अपने अतिथियों को भारतीय मसालों, फ्लेवर और स्वाद के परफेक्ट फ्यूज़न के साथ व्यंजनों का आनंद उठाने का अवसर देना है। ‘श्री सोमरूप चंदा ने आगे कहा कि इंदौर मैरियट होटल इस वर्ष लोहड़ी के खुशनुमा अवसर पर  न केवल पंजाबियों के लिए बल्कि शहर में मौजूद स्वाद के हर शौक़ीन के लिए इस मौके को खास और यादगार बनाने का प्रयास करेगा।

इस त्यौहार को और भी खास बनाने के लिए शेफ अमनदीप और उनकी टीम ने खासतौर पर पारम्परिक पंजाबी स्वाद के जादू को व्यंजनों में मिलाकर और भी खास बनाया है। उन्होंने कहा कि- ‘विविध रंगों से भरपूर पंजाब की सौंधी मिट्टी से जुड़ी भावनाओं को प्रस्तुत करते हुए, यह फूड फेस्टिवल अतिथियों के लिए विभिन्न वेज और नॉन वेज व्यंजनों की पेशकश करेगा और इस भोजन को उनकी टेस्ट बड्स (स्वाद ग्रंथियों) के लिए यादगार बनाएगा। इस फ़ूड फेस्टिवल में सोमवार से शुक्रवार तक बुफे की कीमत 999/- रूपये रहेगी एवं शनिवार और रविवार को 1099/- रूपये होगी। अनलिमिटेड लिकर के साथ इसकी कीमत 1999/-  होगी।

इंदौर मैरियट होटल के बारे में- इंदौर मैरियट होटल, प्रीमियम 5 सितारा प्रॉपर्टी है, जो मध्य प्रदेश में कमरे और मीटिंग स्पेस के मामले में सबसे बड़ी प्रॉपर्टी है, जहाँ 55,000 वर्ग फुट का विशाल मीटिंग और बैंक्वेट शामिल है, जो अविश्विस्निय है l यह होटल हवाई अड्डे से कुछ मिनट की दूरी पर स्थित है साथ ही यहाँ से शहर के सभी बिज़नेस और एंटरटेनमेंट हब तक आसानी से पंहुचा जा सकता हैl होटल के कुल 218 रेसीडेनशियल कमरों में से 11 सुइट्स और 80 कमरे हैं, जो पूरी तरह से आई-पैड से नियंत्रित किए जाते हैं। गेस्ट के कम्फर्ट को ध्यान में रखते हुए कमरों को बहुत ही खूबसूरती से तैयार किया गया है l अधिक जानकारी के लिए www.marriott.com देखें l इंदौर मैरियट होटल से आप फेसबुक और इन्स्टाग्राम पर @marriottidr  के जरिए जुड़े रह सकते हैं l

Indore Marriott Hotel  

मैरियट होटल्स के बारे में: दुनियाभर में 59 से भी अधिक देशों में 750 से भी ज्यादा होटल्स और रिसॉर्ट्स के साथ मैरियट होटल्स अथिति के रहने के हर पहलू के हिसाब से यात्रा को नए रूप में परिभाषित कर रहा है ताकि आने वाली पीढ़ियां और भीशानदार तरीके से यात्रा कर सकें। अपने जीवन को पूरी निर्भीकता के साथ काम और आनंद दोनों के साथ जीने वालेमोबाइल और ग्लोबल यात्रियों के लिहाज से परिवर्तित करते हुए मैरियट ने स्टाइल एन्ड डिजाइन तथा तकनीक के स्तर को ऊंचा उठाते हुए, ग्रेटरूम लॉबी, मोबाइल गेस्ट सर्विसेस को शामिल करते हुए, इस उद्योग में इनोवेशन के साथ आगे कदम बढ़ाये हें। मैरियट होटल्स को इस क्षेत्र के अवार्ड विनिंग लॉयल्टी प्रोग्राम; मैरियट रिवार्ड्स; में भागीदार बनकर गर्व है, इस रिवार्ड में द रिट्ज कार्लटन रिवार्ड्स भी शामिल हें। सदस्य अब स्टारवुड प्रेफर्ड गेस्ट के साथ इंस्टेंट एलीट स्टेटस मैचिंग तथा अनलिमिटेड पॉइंट ट्रांसफर के लिए members.marriott.com पर अपनाअकाउंट लिंक कर सकते हें। अधिक जानकारी के लिए विजिट करें- www.MarriottHotels.com. फेसबुक के साथ हीट्विटर पर @marriott तथा इंस्टाग्राम पर @marriotthotels के साथ मैरियट होटल से जुड़ें।

मैरियट इंटरनेशनल आईएनसी के बारे में: मैरियट इंटरनेशनल, आईएनसी (NASDAQ: MAR) बेथेस्डा, मैरीलैंड (यूएस) में स्थित दुनिया की सबसे बड़ी होटलकम्पनी है जिसकी प्रोफ़ाइल में 126  देशों और टेरेटरीज में फैले 30 लीडिंग होटल ब्रांड्स के साथ 6400 से अधिक कीप्रॉपर्टीज़ शामिल हैं। मैरियट होटल्स संचालित करने के साथ ही पूरे विश्व में इनकी फ़्रेंचाइज़ देने का भी काम करतीहै तथा वैकेशन ओनरशिप रिसॉर्ट्स के लाइसेंस भी उपलब्ध करवाती है। कम्पनी अवार्ड विनिंग लॉयल्टीप्रोग्राम्स मैरियट रिवार्ड्स, भी संचालित करती है जिसमें रिट्ज कार्लटन रिवार्ड्स तथा स्टारवुड प्रेफर्ड गेस्ट भी शामिल हैं। अधिक जानकारी के लिए कृपया हमारी वेबसाइट www.marriott.com, पर  विजिट करें और कम्पनी से जुड़ेताजा समाचारों के लिए www.marriottnewscenter.com एवं फेसबुक पर हमारे साथ जुड़ने के साथ ही ट्विटर पर@marriott तथा इंस्टाग्राम पर @marriotthotels के साथ मैरियट होटल से जुड़ें।

अतिरिक्त जानकारी के लिए सम्पर्क करें:
अनुजा अग्रवाल , मार्केटिंग मैनेजर एन्ड कम्युनिकेशन
मोबाइल: +91 724 772 8988

 

 

Latest News

Copyrights © Ghamasan.com