मॉनसून की शॉपिंग को बनाए स्टाइलिश, इन टिप्स का रखें ध्यान

0
52
monsoon

मॉनसून सीजन में बारिश से बचने के लिए अपनी जरूरतों के मुताबिक हम बहुत सारी शॉपिंग करते हैं। मसलन छाता, रेनकोट और फुटवेअर । तो अगर आप भी ये सारी शॉपिंग करने जा रहे हैं और चाहते हैं कि आप बारिश में भी स्टाइलिश लगें तो आइए जानते हैं कुछ खास टिप्स। जिन्हें अपनाने के बाद मॉनसून में भी आपका ही स्टाइल हिट रहेगा।

जिपर- नॉनजिपर रेनकोट

ऑफिस जाना हो या घर के किसी जरूरी काम से बाहर जाना हो और बारिश हो रही हो। तो ऐसे में रेनकोट का सहारा लेना पड़ता है। ताकि आप बारिश से बचे रहें। ऐसे में आप अपनी पसंद का जिपर या नॉन जिपर प्रिंटेड और प्लेन रेनकोट ले सकते हैं। मार्केट में आपको अपनी पसंद के प्रिंटेड और स्टाइलिश रेनकोट आसानी से मिल जाएंगे।

रंग-बिरंगे डिजाइनर अंब्रेला

बारिश से बचने के लिए आप डिजाइनर अंब्रेला यानी कि छाते ले सकते हैं। आजकल मार्केट में नए तरह के छाते मिल रहे हैं। इनमें ग्राफिक्स छाते से लेकर बॉटल वाले छाते खूब पसंद किए जाते हैं। यह काफी अच्छा लुक देते हैं। वहीं डेजी के फूल जैसे ब्राइट कलर्स में मिलने वाले स्टाइलिश छाते भी गजब का लुक देते हैं। ये आपको अपने डिजाइन के चलते फूलों के साए में चलने का अहसास कराते रहेंगे। इसके अलावा आप मल्टी कलर छाता भी ले सकते हैं।

वॉटरप्रूफ घडिय़ां लगाएंगी चार चांद

अगर आपको घड़ी पहनने का काफी शौक है और बारिश में भी घड़ी कैरी करना चाहते हैं। तो आप वॉटरप्रूफ घड़ी ले सकते हैं। मार्केट में आजकल कई तरह की डिजाइनर घडिय़ां हैं जो खास मॉनसून सीजन के लिए ही बनाई जाती हैं। यह दिखने में तो खूबसूरत होती ही हैं। साथ ही आपको और स्टाइलिश भी दिखाती हैं। यानी कि बारिश का मजा तो लेंगे ही आप लेकिन समय भी आपके साथ होगा।

बारिश के ये खास फुटवेअर

बारिश के मौसम में फुटवेअर सिलेक्शन को लेकर सभी परेशान रहते हैं। इसका रीजन यह भी होता है कि फुटवेअर खराब न हों और स्टाइलिश भी लगें तो इसके लिए आप कुछ खास तरह की फुटवेयर ले सकते हैं। आप अपनी ड्रेस के साथ मैच करते फ्लिप-फ्लॉप, गमबूट्स, वेजेस और क्रॉक्स खरीद सकते हैं। यह खास बारिश के मौसम को ध्यान में रखकर बनाए जाते हैं। ये जल्दी सूख भी जाते हैं और काफी स्टाइलिश भी लगते हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here