Breaking News

कोलकाता में बवाल के बाद अब भाजपा-टीएमसी में छिड़ा ‘वीडियो वॉर’

Posted on: 15 May 2019 11:11 by Surbhi Bhawsar
कोलकाता में बवाल के बाद अब भाजपा-टीएमसी में छिड़ा ‘वीडियो वॉर’

पश्चिम बंगाल में मंगलवार को अमित शाह के रोड शो के दौरान हुई हिंसा पूरे देश में चर्चा का विषय बवान गई है। चुनावी माहौल में कोलकाता सड़कों पर हुए इस बवाल के बाद भाजपा और टीएमसी में जुबानी जंग और भी तेज हो गई है। रोड शो के दौरान मचे उत्पात के वीडियो पश्चिम बंगाल की सत्ताधारी पार्टी तृणमूल कांग्रेस ने जारी किए है। वीडियो में बड़ी संख्या में लोग आगजनी करते हुए दिखाई दे रहे हैं।

टीएमसी नेता डेरेक ओब्रायन ने अपने ट्विटर हैंडल पर तीन वीडियो शेयर किए है। वीडियो शेयर करते हुए उन्होंने आरोप लगाया है कि कैसे अमित शाह के रोड शो के दौरान बीजेपी के गुंडे उत्पात मचा रहे हैं। इन वीडियो को ओब्रायन ने तीन सबूत के तौर पर पेश किया है।

पहले वीडियो में दिख रहा है कि बीजेपी का झंडा लगी कुछ गाड़ियां सड़क से गुजर रही हैं और भगवा रंग की कमीज पहने, हाथ में बीजेपी का झंडा लिए और सिर पर भगवा साफा बांधे हुए कुछ लोग सड़क किनारे खड़े वाहनों को नुकसान पहुंचा रहे हैं। इनमें से कुछ के हाथ में डंडे हैं तो कुछ पत्थर फेंकते हुए भी दिखाई दे रहे हैं। इसी दारौन सड़क किनारे खड़े वाहन से आग की लपटे उठती हुईं दिखाई दे रही हैं।

दूसरा वीडियो भी इसी बवाल का है। इस वीडियो में जलते हुए वाहन के पास मौजूद भीड़ में कुछ लोग डंडे से वहां खड़े दूसरे वाहन को निशाना बना रहे हैं। साथ ही पहले से जल रहे वाहन में एक दूसरा वाहन जलने के लिए डालते हुए दिखाई दे रहे हैं। इसके अलावा तीसरे वीडियो में भीड़ का उत्पात दिखाया गया है।

भाजपा ने जारी किया वीडियो

भाजपा अध्यक्ष अमित शाह के रोड शो के दौरान कोलकाता में हुई आगजनी के बाद भाजपा और टीएमसी में वीडियो वॉर छिड़ गया है। टीएमसी ने जहां एक ओर इस बवाल के वीडियो जारी किए है तो भाजपा भी पीछे नहीं रही।

भाजपा आईटी सेल के प्रमुख अमित मालवीय ने भी वीडियो जारी कर TMC पर अमित शाह के रोड शो में हिंसा फैलाने का आरोप लगाया। उन्होंने वीडियो जारी करते हुए लिखा कि टीएमसी समर्थकों ने अमित शाह के रोड शो में व्यवधान पैदा किया जिससे हालात बिगड़ते चले गए।

Latest News

Copyrights © Ghamasan.com