Breaking News

हाथों में मेहंदी, माथे पर सिंदूर, बंगाली में शपथ, वायरल हो रही नुसरत जहां की ये तस्वीरें

Posted on: 25 Jun 2019 14:48 by Surbhi Bhawsar
हाथों में मेहंदी, माथे पर सिंदूर, बंगाली में शपथ, वायरल हो रही नुसरत जहां की ये तस्वीरें

नई दिल्ली: ममता बनर्जी की पार्टी तृणमूल कांग्रेस के टिकट से जीतकर संसद पहुंची बंगाली एक्ट्रेस नुसरत जहां बहुत सुर्खियाँ बटोर रही है। शादी के बाद आज नुसरत जहां संसद पहुंची तो सबकी नजर उनपर टिक गई। उनके साथ मिमी चक्रवर्ती भी संसद पहुंची। इस दौरान दोनों स्टार्स ने शपथ ली और लोकसभा स्पीकर के पैर छुए।

नुसरत जहां हाथों में लाल चूड़ा, मांग में सिंदूर और हाथों में मेहंदी के साथ पारंपरिक अंदाज में नजर आई। नुसरत जहां ने बंगाली भाषा में शपथ ली।

वहीं नुसरत जहां के साथ पहुंची मिमी चक्रवर्ती स‍िम्पल सूट में नजर आईं. मिमी ने शपथ लेने के बाद स्पीकर ओम ब‍िड़ला के पैर छूकर आशीर्वाद ल‍िया।

नुसरत जहां और मिमी चर्क्र्वर्ती को सोशल मीडिया पर काफी ट्रोल किया जा रहा है। जर्स का कहना था कि शादी और र‍िसेप्शन के लिए नुसरत जहां के पास समय है लेकिन संसद में शपथ लेने के लिए वक्त नहीं। एक एक दूसरे यूजर ने लिखा कि जब नुसरत जहां को संसद सत्र के बारे में पता तो उन्होंने शादी की तारिख आगे क्यों नहीं बढ़ाई?

इनसे की शादी

नुसरत जहां ने बंगाल के जाने माने ब‍िजनेसमैन निखिल जैन के साथ तुर्की की राजधानी इस्तांबुल में सात फेरे लिए थे। 19 जून को हुई इस शादी के फंक्शन 17 जून से शुरू हो गए थे। यहां 17 जून को इंस्तानबुल में प्री-वेडिंग फंक्‍शन, 18 जून को मेहंदी और संगीत की रस्‍में साथ ही 19 जून को पूरे पारंपरिक रीति-रिवाज से कपल ने शादी हुई थी। बता दें, कपल ने पहले उन्‍होंने हिंदू रीति रिवाज से और फ‍िर क्रिश्चियन रीति रिवाज से शादी की थी।

Latest News

Copyrights © Ghamasan.com