Breaking News

TMC के गुंडे कर रहे बूथ कैप्चर: प्रकाश जावड़ेकर | TMC Booth Captured: Prakash Javadekar

Posted on: 06 May 2019 12:14 by Surbhi Bhawsar
TMC के गुंडे कर रहे बूथ कैप्चर: प्रकाश जावड़ेकर | TMC Booth Captured: Prakash Javadekar

लोकसभा चुनाव के पांचवें चरण के लिए सोमवार को वोट डाले जा रहे है। मतदान के दौरान पश्चिम बंगाल में कई जगह पर हिंसा होने की खबर है। इसी बीच बैरकपुर से भाजपा के प्रत्याशी अर्जुन सिंह ने टीएमसी पर हमले का आरोप लगाया है। एएनआई के मुताबिक़ अर्जुन सिंह ने कहा कि मुझ पर टीएमसी के गुंडों ने हमला किया, इन्हें बाहर से लाया गया था। हमारे मतदाताओं से ये लोग डर गए थे। मैं घायल हुआ हूं।

टेलीविजन चैनल्स ये दिखा रहे हैं कि अर्जुन सिंह उन लोगों के साथ भिड़े हुए हैं जबकि उनके निजी सुरक्षा गार्ड बीच में रोकने का प्रयास कर रहे हैं। वह एक पुलिसवाले के साथ भी लड़ते देखे जा रहे हैं।

इस पर भाजपा प्रवक्ता और केंद्रीय मंत्री प्रकाश जावड़ेकर ने आरोप लगाया कि ममता बनर्जी हार रही है इसलिए गड़बड़ी कर चुनाव जीतना चाहती हैं। उन्होंने कहा पश्चिम बंगाल में टीएमसी के गुंडे बूथ कैप्चरिंग कर रहे है। पार्टी ने बैरकपुर में फिर से चुनाव कराने की मांग की है।

प्रकाश जावड़ेकर ने कहा कि बैरकपुर में भाजपा कार्यकर्ताओं को बुरी तरह पीटा गया और वोटर्स को पोलिंग बूथ तक नहीं जाने दिया। भाजपा ने आरोप लगाया कि चुनाव आयोग के आदेश के बाद भी वहां केंद्रीय बलों की तैनाती नहीं की गई। उन्होंने कहा कि चुनाव आयोग को इस पर कार्रवाई करनी चाहिए। इसकी शिकायत लेकर भाजपा चुनाव आयोग जाएगी।

इससे पहले भी हुई हिंसा

गौरतलब है कि लोकसभा चुनाव के पांचवें चरण में सात राज्यों की 51 सीटों पर वोट डाले जा रहे है। इस दौरान पश्चिम बंगाल के कई इलाकों से हिंसा की खबर आई है। इससे पहले तीसरे और चौथे चरण में भी पश्चिम बंगाल में भारी हिंसा की खबर सामने आई थी। बीजेपी ने टीएमसी पर बूथ कैप्चरिंग और वोटरों को धमकाने का आरोप लगाया था।

Latest News

Copyrights © Ghamasan.com