Breaking News

‘Tik-Tok’ हीरो मोहित की गोली मारकर हत्या, 5.17 लाख थे फ़ॉलोअर्स | Tik-Tok Celebrity Gym Trainer, Singer Mohit Mor shot dead in Nazafgarh Delhi

Posted on: 22 May 2019 13:57 by ranjan kumar
‘Tik-Tok’ हीरो मोहित की गोली मारकर हत्या, 5.17 लाख थे फ़ॉलोअर्स | Tik-Tok Celebrity Gym Trainer, Singer Mohit Mor shot dead in Nazafgarh Delhi

सोशल मीडिया के प्लेटफार्म पर सबके दिलों में अपनी जगह बनाने वाला ‘Tik-Tok’ मोबाइल एप्प जितना लोगों के मन को खूब पसंद आ रहा है और उन्हें फैमस करने में मददगार साबित हो रहा है। वहीं दूसरी ओर यहीं मोबाइल एप्प से अपनी पहचान बना चुके एक युवक का मर्डर केस इन दिनों चर्चा का विषय बना हुआ है।

दरअसल, आपको बता दे कि दिल्ली में रहने वाला 27 वर्षीय मोहित मोर नाम का युवक जो ‘Tik-Tok’ पर अक्सर वीडियोज बनाकर शेयर किया करता था, जिसके तक़रीबन 5 लाख से भी ज्यादा फॉलोवर्स हो चुके थे। इसी ट्रेनर की दिल्ली में बीते दिन हत्या कर दी गई है।

जानकारी के मुताबिक मोहित किसी दूकान पर शाम 5 बजे किसी फोटो को स्टेट कराने के लिए जा रहा था तभी अचानक पांच हमलावरों ने मोहित के ऊपर मौका देखकर ताबड़तोड़ गोलियां दागना शुरू कर दी। इतना ही नहीं मोहित पर हत्यारों ने गोलियां तब तक चलाई जब तक की उन्हें मोहित की मौत का अहसास नहीं हो गया।

बताया जा रहा है कि मोहित जिम ट्रेनर के साथ साथ गाना भी बहुत अच्छा गाता था और उसे ‘Tik-Tok’ पर दोस्तों के साथ वीडियो बनाकर डालने का बहुत शौक था.आपको बता दे कि मामले की जांच कर रही टीम का कहना है कि मोहित का किसी भी अपराधी से सम्बन्ध या अपराधिक मामला नहीं दर्ज है। फिलहाल पुलिस के मोहित के परिजनों व दोस्तों से पूछताछ कर कॉल रिकार्ड्स खंगाल रही है।

Latest News

Copyrights © Ghamasan.com