Breaking News

टाइगर ने दिशा के साथ किया कुछ ऐसा, मीडिया को देख भागी एक्ट्रेस | Tiger Shroff Disha Patani Twinning in White Spotted for Student of the Year 2 Screening

Posted on: 16 May 2019 15:52 by Mohit Devkar
टाइगर ने दिशा के साथ किया कुछ ऐसा, मीडिया को देख भागी एक्ट्रेस | Tiger Shroff Disha Patani Twinning in White Spotted for Student of the Year 2 Screening

बॉलीवुड एक्टर टाइगर श्रॉफ और दिशा पाटनी इन दिनों काफी सुर्ख़ियों चल रहे हैं. दोनों एक्टर कई बार एक साथ डिनर करते या काफी पार्टी में जाते स्पॉट किए गए हैं. काफी समय से दोनों के अफेयर की कई खबरे सामने आ रही हैं. लेकिन अब तक टाइगर और दिशा ने अपने रिलेशन को सबके सामने कबूल नहीं किया है. हाल ही में टाइगर ने दिशा के लिए एक खास काम किया। जिससे दिशा काफी खुश भी लग रही थीं.

दरअसल टाइगर श्रॉफ की हाल ही में फिल्म स्टूडेंट ऑफ़ द इयर रिलीज़ हुई है. इस फिल्म की स्क्रीनिंग भी पहले ही हो चुकीं है, लेकिन अब टाइगर ने दिशा के लिए एक स्पेशल स्क्रीनिंग रखी है. इस दौरान देखा गया कि दोनों एक ही गाड़ी में स्क्रीनिंग पर पहुंचे और दोनों एक एक ही जैसे कलर के कपड़े पहन रखे थे. टाइगर ने वाइट जैकेट और नेवी ब्लू ट्रेक पैंट्स पहने हुए थे. लेकिन दिशा का लुक काफी अलग था उन्होंने वाइट कॉर्सेट टॉप और ब्लैक मिनी पेंसिल स्कर्ट पहनी हुई थी. दिशा का यह लुक सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है. कई लोग दोनों के इन फोटोज को काफी शेयर कर रहे हैं.

दिशा का ये हॉट अंदाज़ अक्सर कई पार्टीज में देखने को मिल जाता है. लेकिन टाइगर के साथ इस लुक में वह काफी लग लग रही थी. हालांकि स्क्रीनिंग पर पहुंचते से ही दिशा कार रुकते ही बिना फोटोज क्लिक करवाए अंदर चली गईं. फिर टाइगर कार से बाहर निकले और मुस्कुराते हुए मीडिया को पोज दिया. बाद में दिशा भी बाहर आईं और दोनों ने साथ में कई फोटोज क्लिक करवाईं. जिसका एक वीडियो भी वायरल हो रहा है. टाइगर और दिशा मीडिया के सामने काफी कंफर्टेबल नज़र आ रहे थे.

बता दें कि करण जौहर की फिल्म स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2 से अनन्या पांडे और तारा सुतारिया ने अपने फ़िल्मी करियर की शुरुआत की है. इस फिल्म को दर्शकों का काफी मिक्स रिएक्शन मिला है. ये 2012 में आई आलिया भट्ट, वरुण धवन और सिद्धार्थ मल्होत्रा की फिल्म स्टूडेंट ऑफ द ईयर सीरीज की दूसरी फिल्म है. इसे पुनीत मल्होत्रा ने डायरेक्ट किया.

Latest News

Copyrights © Ghamasan.com