Breaking News

क्या इस वजह से टाइगर और दिशा का हुआ ब्रेकअप

Posted on: 25 Jun 2019 13:52 by Pinal patidar
क्या इस वजह से टाइगर और दिशा का हुआ ब्रेकअप

मुंबई : बॉलीवुड के लव बर्ड्स टाइगर श्रॉफ और दिशा पटानी आए दिन खबरों में बने रहते हैं। हालांकि दोनों ने अपने रिलेशनशिप की बात कभी एक्सेप्ट नहीं की लेकिन दोनों को अक्सर लंच और डिनर पर साथ देखा जाता है। बॉलीवुड में  रिश्तों को बदलते देर नहीं लगती। आए दिन यंग जनरेशन के एक्टर्स का नाम किसी ना किसी के साथ जुड़ता रहता है। टाइगर श्रॉफ और दिशा पाटनी को बॉलिवुड के क्यूट कपल के रूप में देखा जाता है। दोनों करीब 3 साल से एक दूसरे को डेट कर रहे थे। लेकिन अचानक मीडिया में कुछ दिनों से उनके ब्रेकअप की खबरें चल रही हैं।

दरअसल, हाल ही में खबर आई की पिछले कुछ समय से दोनों के रिश्ते में कुछ भी ठीक नहीं है। सूत्रों के मुताबिक, टाइगर और दिशा आधिकारिक रूप से अलग हो गए हैं। दोनों के लिए बीता कुछ समय अच्छा नहीं था। जिसके बाद उन्होंने अलग होने का फैसला कर लिया। अब दोनों ने फैसला लिया है कि लवर्स से अच्छा अब दोस्त की तरह रहा जाए। कुछ दिन पहले इंटरनेट पर खबरें थीं कि दिशा औऱ आदित्य ठाकरे की नजदीकी बढ़ रही है।

बता दें कि टाइगर और दिशा अक्सर कैमरे के सामने साथ – साथ दिखाई दे चुके हैं, कभी डिनर डेट पर तो कभी किसी पार्टी में हालांकि,  कुछ दिनों पहले दिशा आदित्य ठाकरे के साथ डिनर डेट पर दिखीं, जिसके बाद टाइगर और दिशा के बीच दरार को लेकर चर्चा शुरू हुई। वर्कफ्रंट की बात करें तो टाइगर बहुत जल्द श्रद्धा कपूर के साथ ‘बागी 3’ में नजर आने वाले हैं। दूसरी तरफ दिशा इन दिनों मोहित सूरी की फिल्म ‘मलंग’  की शूटिंग में व्यस्त हैं जिसमें आदित्य रॉय कपूर और वरुण शर्मा भी होंगे।

Latest News

Copyrights © Ghamasan.com