पति की मौत के 3 साल बाद पत्नी बनी मां, जानिए क्या हुआ बीच में

0
20

इस हेडिंग को सुनकर आप हैरान जरूर हो गए होंगे. क्योंकि जिस महिला का पति 3 साल पहले ही मर गया है. वह बच्चे को कैसे जन्म दे सकती है. लेकिन मुंबई में यह सनसनीखेज और हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है. जिसे सही बताया जा रहा है.

Via

ख़बरों के मुताबिक बच्चे को जन्म देने वाली महिला का नाम ‘ मंजू ‘ बताया जा रहा है. महिला ने मुंबई के एक निजी अस्पताल में बच्चे को जन्म दिया था. मीडिया रिपोर्ट अनुसार बताया जाता है कि गौरव और सुप्रिया जैन कि 5 साल शादी होने के बाद भी उनका कोई बच्चा नहीं हुआ था.

बच्चा नहीं होने के कारण दोनों पति-पत्नी ने कई बड़े डॉक्टरों से भी मुलाकात की थी. गौरव के पिता बनने का सपना अब खत्म हो गया था. लेकिन अगस्त 2015 में गौरव की एक कार एक्सीडेंट के दौरान मौत हो गई थी.

Via

जब पति गौरव की मौत की खबर सुप्रिया को मिली तो वह टूट गई थी. लेकिन सुप्रिया ने यह फैसला किया कि वह अपने पति का सपना जरूर पूरा जरुर करेगी और एक बच्चे को जन्म देकर वह उसे अपने पिता का नाम आगे बढ़ाने का मौका देगी. इसलिए सुप्रिया ने IVF के द्वारा बच्चा पैदा करने का फैसला लिया था. इसके लिए सुप्रिया ने एक अच्छे डॉक्टर से सलाह भी ली.

ख़बरों के अनुसार गौरव की मौत से पहले ही आईवीएफ प्रक्रिया शुरू हो गई थी. और गौरव का स्पर्म सुरक्षित रख लिया गया था. पति की मौत के बाद सुप्रिया ने बच्चे को जन्म देने का निर्णय किया. बता दे कि पति के स्पर्म से ही सुप्रिया ने एक बच्चे को जन्म दिया और उसे अपने पिता का नाम भी दिया.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here