Breaking News

मुंबई में भारी बारिश से जलजमाव, करंट लगने से तीन लोगों की मौत

Posted on: 03 Jun 2018 09:09 by Mohit Devkar
मुंबई में भारी बारिश से जलजमाव, करंट लगने से तीन लोगों की मौत

मुंबई: मुंबई में शनिवार शाम हुई भारी बारिश की वजह से कई इलाकों में लंबा जाम लग गया. कई इलाकों में घंटों गाड़ियां रेंगती रही. बारिश की वजह से कई इलाकों में लोगों को जलजमाव की समस्या का भी सामना करना पड़ा. बारिश की वजह से शहरवासियों को उमस भरी गर्मी से राहत भी मिली.

Image result for mumbai me current lagne se 3 ki mout

via

खास बात यह है कि मुंबई में हुई यह मानसून की पहली बारिश है. शनिवार शाम चली तेज हवाओं ने पहले लोगों को राहत दी और बाद में बारिश की वजह से तापमान में गिरावट दर्ज की गई. शहर के कुछ इलाकों में हुए जलजमाव की वजह से तीन लोगों की मौत की खबर भी आई है. पुलिस के अनुसार तीनों युवक की मौत करंट लगने से हुई है.

Image result for mumbai me current lagne se 3 ki mout

via

ध्यान हो कि मुंबई में बारिश की वजह से होने वाले जलजमाव और ट्रैफिक जाम की समस्या कोई नई नहीं है. बीते कुछ वर्षों में मुंबई में बारिश की वजह से कई इलाकों में जलजमाव हुआ था, और इस वजह से शहर में रहने वाले आम लोगों को खासी दिक्कत हुई थी.

Related image

via

 

 

गौरतलब है कि शहर में होने वाले जलजमाव से बचने के लिए बीएमसी की तैयारी पर हमेशा से सवाल खड़े होते रहे हैं.

Image result for mumbai rainfall

via

मानसून की पहली बारिश से शनिवार को शहरवासियों को जो दिक्कत हुई वह बीएमसी की तैयारियों की पोल खोलती है. ध्यान हो कि बीते कुछ दिनों में उत्तर-भारत समेत देश के कई इलाकों में तेज हवाओं के साथ धूल भरी आंधी आई है. कई इलाकों में तो लोगों को तूफान का भी सामना करना पड़ा था. इस वजह से कई लोगों को अपनी जान से भी हाथ भी धोना पड़ा.

Latest News

Copyrights © Ghamasan.com