Breaking News

सत्ता में आए तो तीन तलाक कानून खत्म कर देंगे: राहुल गांधी

Posted on: 07 Feb 2019 14:13 by Ravindra Singh Rana
सत्ता में आए तो तीन तलाक कानून खत्म कर देंगे: राहुल गांधी

कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने गुरुवार राष्ट्रीय अल्पसंख्यक सम्मेलन को संबोधित करते हुए प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी, बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह और संघ प्रमुख मोहन भागवत पर जमकर हमलावर हुए। राहुल गांधी बोलें- किसी भी देश के प्रधानमंत्री को तोड़ने वाला नहीं, जोड़ने वाला होना चाहिए, नहीं तो ऐसे पीएम को हटा देना चाहिए। आरएसएस नागपुर से देश चलाना चाहता है। यह देश हम सब का है। यह देश किसी एक धर्म या जाति के लोगों का नहीं है। इसे बनाने में सभी अल्‍पसंख्‍यक समुदायों का योगदान रहा है।

ये देश किसी एक जात, धर्म, प्रदेश या भाषा का नहीं है। ये देश हिन्दुस्तान के हर व्यक्ति का है। हर कदम पर हमारी माईनॉरिटी ने इस देश को बनाने का काम किया है। आगामी लोकसभा चुनाव से पहले कांग्रेस अध्यक्ष ने बड़ा वादा किया है। अगर सत्ता में आए तो तीन तलाक़ कानून ख़त्म कर देंगे।

बीजेपी- RSS पर साधा निशाना

बीजेपी वाले अपने आप को हिंदुस्तान से ऊपर समझते हैं। तीन महीने में ये देश बीजेपी/आरएसएस को समझाने जा रहा है कि ये देश ऊपर है और आप नीचे। बीजेपी ने 5 साल में क्या किया? नोटबंदी से देश की 2 प्रतिशत जीडीपी उड़ा दी। फिर गब्बर सिंह टैक्स लेकर आये और छोटे व मध्यम वर्ग की धज्जियां उड़ा दी।

नरेन्द्र मोदी डरपोक व्यक्ति है। जब शेर के बच्चे कायरों के सामने आते हैं तो कायर भागते हैं। न्यूनतम आमदनी का मतलब है कि हिंदुस्तान में जो भी गरीब लोग हैं, जहां भी हैं वहां कांग्रेस पार्टी सीधे उनके बैंक खाते में न्यूनतम आमदनी का पैसा डाल देगी।

Read More:-

राहुल का मोदी पर निशाना, जुमले- राजा के चौपट राज में कर्मयोगी को सम्मान नहीं

Latest News

Copyrights © Ghamasan.com