लंदन में भोजपुरी गाने पर थिरके लोग, सोशल मीडिया पर तहलका मचा रहा है Video

0
26

सोशल मीडिया पर इन दिनों वर्ल्ड कप का कहर मचा हुआ है. कई वीडियो सोशल मीडिया पर धूम मचा रहे हैं. जिसमे से एक वीडियो में लंदन का बताए जाए रहे इस वीडियो में कुछ विदेशी लोग रास्ते पर भोजपुरी सुपर हिट गाने ‘लॉलीपॉप लागेलू’ पर नाचते दिखाई दे रहे हैं.

https://twitter.com/smittal_ips/status/1138974442200023040

वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक ट्रक में बड़े-बड़े स्पीकर्स लगे हुए हैं. जिसमे भोजपुरी गाना बजता सुनाई दे रहा है. ऐसा कहा जा रहा है कि यह वीडियो लंदन का ही है. इंग्लैंड में इस समय क्रिकेट वर्ल्ड कप 2019 चल रहा है. भारतीय संसद में जॉइंट सेक्रेटरी के पद पर नियुक्त आईपीएस संदीप मित्तल भी इस वीडियो को लंदन का समझ बैठे लेकिन बता दें कि एक रिपोर्ट के मुताबिक यह वीडियो लंदन का नहीं बल्कि जर्मनी की राजधानी बर्लिन का है. यह वीडियो पुरे सोशल मीडिया खूब तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो को हजारों लोग शेयर कर रहे हैं.

बता दें कि, hugo di Portogallo नाम के एक ट्विटर यूजर ने यह वीडयो सोशल मीडिया पर शेयर किया था. Portogallo ने अपनी ट्विटर हैंडल से कुछ वीडियो शेयर किये थे जो देखने में वायरल वीडियो जैसे ही दिख रहे थे. Portogallo के मुताबिक ये वीडियो बर्लिन में आयोजित हुए एक कार्निवाल ‘Karneval der Kulturen’ है. इन वीडियो में भी विदेशी लोग बॉलीवुड के गानों पर नाचते हुए दिख रहे है. साथ ही वायरल वीडियो में दिख रहा ट्रक भी इन वीडियो क्लिप्स में देखा जा सकता है. जिस पर लगे हुए एक बैनर पर लिखा है ‘Berlin Indiawale’.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here