इस साल कुछ अलग अंदाज़ में मनाएं मदर्स डे | This year celebrate Mother’s Day in a few different ways

0
66
Marriot hotel

इंदौर भारत में पहली बार, इस मदर्स डे के अवसर पर शहर में एक खास कार्यक्रम का आयोजन होने जा रहा है जिसमें मां अपने बच्चे के साथ रैंप वॉक कर सकती है। इस मातृ दिवस पर इंदौर मैरियट होटल के साथ मिलकर आई ड्रीम्स प्रोडक्शन पहली बार इंदौर में ‘मम्मी एंड मी 2019’ लेकर आ रहा है। यह इवेंट 12 मई 2019 को इंदौर मैरियट होटल में आयोजित किया जा रहा है। यह एक फैमिली इवेंट है जिसमें मां को अपने बच्चे के साथ रैंप वॉक करने का मौका मिलेगा। विमेंस अचीवर्स अवार्ड नाइट भी इस इवेंट का हिस्सा है, जिसमें शहर की 7 महिलाओं को मदर्स डे के अवसर पर वर्ष 2018 में उनकी उपलब्धियों के लिए सम्मानित किया जाएगा।

इस इवेंट को अभिनेत्री और फैशन डिजाइनर – मंदिरा बेदी होस्ट करेंगी। बॉलीवुड के प्रसिद्ध गायक और मुंबई का एक डांस ग्रुप इस इवेंट में प्रस्तुति देगा। लाइव बैंड के साथ और भी रोमांचक गतिविधियाँ होंगी। आई ड्रीम्स प्रोडक्शन की टीम मुंबई से आएगी जो तीन दिनों तक सभी प्रतिभागियों को तैयार करेगी। साथ ही डिज़ाइनर्स होंगे जो प्रतिभागियों के माध्यम से अपने डिजाइन शोकेस करेंगे।

Msrroit hotel

आई ड्रीम्स प्रोडक्शन के मैनेजिंग डायरेक्टर अंशुमान पांडे ने कहा, “हर साल मदर्स डे के अवसर पर हम कनाडा में मम्मी एंड मी के इस इवेंट का सफलतापूर्वक आयोजन करते हैं। इंदौर में पहली बार इस इवेंट का आयोजन हम इंदौर मैरियट होटल के साथ जुड़कर करने जा रहे हैं। इंदौर मैरियट होटल अपनी अद्वितीय सेवाओं के लिए जाना जाता है और हमारे साथ बहुत सहयोग कर रहा है, जिससे हम बेहद खुश हैं। इस फैमिली इवेंट के लिए यह एक उत्तम स्थल है।”

must read: महिलाओं के साथ छेड़छाड़ हुई तो ड्राइवर पर होगी कार्रवाई | Action will be taken against the driver if the women are tampered with.

आई ड्रीम्स प्रोडक्शन की सीईओ रुप्सा मुखर्जी ने कहा, “इस इवेंट का उद्देश्य एक माँ और उसके बच्चे के लिए कुछ ऐसे खूबसूरत पल बनाना है जिसे वे अपने जीवन भर याद रखें। मातृ दिवस के अवसर पर हम चाहते हैं कि शहर की सभी महिलाएं एक साथ हों और अपने बच्चों के साथ कुछ मज़ेदार और रोमांचक यादें बनाएँ।”

Msrroit hotel

उन्होंने आगे कहा “एक माँ के लिए स्वयं से ज्यादा बच्चों की खुशियाँ मायने रखती हैं। मां के लिए उसका बच्चा ही सबकुछ होता है और वह अपने बच्चे की परवरिश में कोई कमी नहीं होने देती है। इसी को ध्यान में रखते हुए इस इवेंट में शहर की 7 महिलाओं को सम्मानित किया जाएगा जिसका उद्देश्य उन महिलाओं की सराहना करना है जो एक माँ होने के साथ-साथ अपना सफल करियर बनाने या अपनी व्यक्तिगत उपलब्धियाँ हासिल करने में सक्षम है। हम इंदौर की सभी माताओं को इस इवेंट में भाग लेने के लिए प्रोत्साहित करना चाहते हैं।”

इंदौर मैरियट होटल के फूड एंड बेवरेज डायरेक्टर, सोमरुप चंदा ने कहा, “आई ड्रीम्स प्रोडक्शन के साथ जुड़कर इंदौर में पहली बार मम्मी एंड मी 2019 आयोजित करने के लिए हम बहुत उत्साहित हैं। इंदौर मैरियट होटल में हम लगातार अपने मेहमानों को नए और बेहतरीन अनुभव देने का प्रयास करते हैं। मातृ दिवस एक बहुत ही विशेष अवसर है और इस अवसर पर हम अपने मेहमानों के अनुभव को और भी यादगार बनाने की पूरी कोशिश करेंगे।”

अवार्ड के आवेदन के लिए माताएं अपनी वर्ष 2018 की उपलब्धियों के बारे में इस ई-मेल पर भेजें[email protected] आवेदन की अंतिम तिथि 15 अप्रैल 2019 है।

must read: महेश्वर के घाट पर ‘चुलबुल पांडे‘ का हुड़-हुड़ दबंग-दबंग | Shooting of Maheshwar movie Dabang-3

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here