Breaking News

गजब! टॉयलेट पेपर से वेडिंग ड्रेस बनाकर इस महिला ने बनाया रिकॉर्ड | Amazing! Woman made a Record by making a Wedding Dress from ‘Toilet Paper’!

Posted on: 10 May 2019 12:38 by shivani Rathore
गजब! टॉयलेट पेपर से वेडिंग ड्रेस बनाकर इस महिला ने बनाया रिकॉर्ड | Amazing! Woman made a Record by making a Wedding Dress from ‘Toilet Paper’!

अभी तक आपने बाजार में कई तरह की लड़कियों और महिलाओं की ड्रेसेस देखी होगी साथ ही आजकल आपने देखा होगा कि ऑनलाइन भी काफी सारी ड्रेसेस मिल रही है, जो बहुत ही खुबसूरत नजर आती है। लेकिन आज हम आपको एक ऐसी ड्रेस के बारें में बताने जा रहे है, जिसके बारें में आप जानकार हैरान हो जायेंगे।

Read More : “माता-पिता” बने निक और प्रियंका, तस्वीर Viral

जी हां, दरअसल, यह ड्रेस को किसी कपड़े से नहीं बल्कि हाथों की सफाई के लिए इस्तेमाल किये जाने वाले टिशु पेपर से बनाया गया है, जिसे देखकर यकीन कर पाना बेहद मुश्किल है कि क्या वाकई यह इतनी खुबसूरत ड्रेस टिशु पेपर के द्वारा बनाई गई है।

आपको बता दे कि रिपोर्ट्स के मुताबिक इस ड्रेस को तैयार करने वाली महिला का नाम ‘कारी करलेटो’ है, जिसने इसे टॉयलेट पेपर यानी टिशु पेपर से बनाया गया है साथ ही इसकी खूबसूरती को बढ़ाने के लिए उन्होंने इसमें 1500 तितलियों  का भी इस्तेमाल किया है।

Read More : ट्रंप का मास्क पहनकर चोर ने लूटी ज्वैलरी की दुकान, Video वायरल

ड्रेस को बनाने को लेकर महिला का कहना है कि इस वैडिंग ड्रैस को तैयार करने के लिए 3 महीने लगे और जिस वजह से उसे काफी मेहनत भी करनी पड़ी। आपको जानकार आश्चर्य होगा कि इसे बनाने के लिए उसने टॉयलेट पेपर, गोंद, ग्लिटर और टेप का इस्तेमाल किया।

Read More : जब प्रचार के बीच सांपों से खेली प्रियंका गांधी, वीडियो Viral

महिला की मेहनत आ अंदाजा इस बात से भी लगाया जा सकता है कि वह इस ड्रेस को बनाने के लिए रात को बच्चों के सो जाने के बाद भी इसे तैयार करने में लग जाती थी। हैरानी की बात तो यह भी है कि इस वैडिंग ड्रैस को एक अनूठे न्यूयॉर्क में हुए फैशन कम्पीटिशन में 6 लाख 37 हजार रूपए का पहला ईनाम मिला है।

Latest News

Copyrights © Ghamasan.com