इस महिला को पसीने की जगह आता है खून, डॉक्टर भी देख हुए हैरान

0
31

दुनियाभर में हर इंसान ऐसा होता जिसे पसीना आता हो. लेकिन क्या हो जब पसीने की जगह शरीर पर खून आने लगे. यक़ीनन आप घबरा जाएंगे. आज हम आपको एक ऐसी एक महिला के बारे में बताने जा रहे हैं. जिसके शरीर से पस्सिने की जगह ख़ून बहता है.महिला की इस अजीब बीमारी से डॉक्टर्स भी काफी हैरान रह हो गए हैं.

सोते ही इस लड़की के शरीर से निकलने लगता है खून, डॉ भी हुए हैरान

दरअसल, इटली की रहने वाली इस लड़की को एक गंभीर बीमारी का सामना करना पड़ रहा है. जानकारी के मुताबिक, यह महिला जब भी सोती है या कोई एक्सरसाइज करती है, तो इसके शरीर से पसीने की जगह खून बहने लगता है. चहरा और हाथों की हथेलियां खून से भर जातीं हैं. जब यह महिला डॉक्टर्स के पास अपनी बीमारी लेकर गई तो उन्हें पहले विश्वास नहीं हुआ. डॉक्टर्स को लगा की यह महिला झूठ बोल रही है. लेकिन जांच में पता चला कि ये वाकई में एक गंभीर बीमारी है.

सोते ही इस लड़की के शरीर से निकलने लगता है खून, डॉ भी हुए हैरान

कैनेडियन मेडिकल असोसिएशन जर्नल रिपोर्ट्स के डॉक्टर्स ने इस बीमारी को ब्लड स्वेटिंग का नाम दिया है. महिला की इस बीमारी का इलाज जारी है. डॉक्टर्स ने दिल और ब्लड प्रशर का इलाज कर इसे रोकने की कोशिश तो की है लेकिन इसे पूरी तरह ठीक करने में अभी तक नाकाम रहे हैं. इससे पहले आंखों से खून बहने के कई किस्से सामने आ चुके हैं. कई लोगों को आंखों से पानी की जगह खून निकलता है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here