Breaking News

राष्ट्रपति का भविष्य बताने वाले इस व्यक्ति ने कहा, कौन बनेगा देश का अगला प्रधानमंत्री

Posted on: 25 Jun 2018 14:26 by Ravi Alawa
राष्ट्रपति का भविष्य बताने वाले इस व्यक्ति ने कहा, कौन बनेगा देश का अगला प्रधानमंत्री

नई दिल्ली: जैसे-जैसे 2018 जा रहा है, वैसे-वैसे आगामी लोकसभा चुनाव को लेकर माहौल अभी से बनता जा रहा है. हर कोई अभी से लोकसभा के चुनाव की तैयारी में लग गया है. कांग्रेस वाले जहां राहुल गाँधी को प्रधानमंत्री के रूप में देखना चाहते है, तो वहीँ बीजेपी वाले भी वर्तमान प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी को ही देश के प्रधानमंत्री के रूप में आगे भी देखना चाहते है.


Via

आखिर कौन होगा देश का अगला प्रधानमंत्री ये सभी जानना चाहते है, लेकिन एक इन्सान ने तो लोकसभा के चुनाव से पहले ही यह भविष्यवाणी करके बता दी है कि देश का अगला प्रधानमंत्री कौन बनेगा.

यह वहीँ इन्सान है जिसने देश के राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद को लेकर उनके राष्ट्रपति बनने से पहले कहा था कि रामनाथ कोविंद भविष्य में किसी बड़े पद पर विराजमान होंगे, आज रामनाथ कोविंद किस बड़े पद पर विराजमान है यह हम सभी जानते है.

Via

जी हाँ हम बात कर रहे है जगतगुरू रामानंदाचार्य स्वामी की. जिन्होंने देश के अगले प्रधानमंत्री को लेकर भविष्यवाणी करते हुए कहा है कि देश के अगले प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ही होंगे. पीएम मोदी को लेकर रामानंदाचार्य स्वामी का कहना है कि मोदी जी के ग्रह फ़िलहाल अच्छे चल रहे हैं. अभी इनका बुरा समय नहीं आने वाला है.

Via

नरेन्द्र मोदी ही आगे भविष्य में देश का नेतृत्व करेंगे. रामानंदाचार्य स्वामी ने उनकी तारीफ करते हुए कहा है कि आने वाले समय में देश के प्रधानमंत्री तो नरेंद्र मोदी ही बनेंगे. अब यह तो वक़्त ही बताएगा की 2019 में कौन देश का प्रधानमंत्री बनेगा. रामानंदाचार्य स्वामी की भविष्यवाणी कितनी सच होगी यह जानना भी बहुत ही रोचक होगा.

Via

Latest News

Copyrights © Ghamasan.com