अचानक हवा में उड़ने लगा ये शख्स, फ्रांस के राष्ट्रपति ने शेयर किया Video

0
50

आज के टेक्नोलॉजी के समय में इंसानों ने हर नामुमकिन कामों को मुमकिन कर दिखाया है. आए दिन कोई न कोई नया अविष्कार देखने को मिल ही जाता है. लेकिन किसी टेक्नोलॉजी की वजह से आप किसी इंसान को हवा में उड़ता देख हैरान हो जाएंगे. आपने शायद ही किसी इंसान को हवा में उड़ता देखा होगा. कुछ ऐसा ही नजारा दिखा फ्रांस में, जिसका वीडियो वहां के राष्ट्रपति इमैनुएल मैंक्रो ने अपने ट्विटर अकाउंट पर शेयर किया है. यह वीडियो रविवार को फ्रांस में हुए बैस्टील दिवस परेड के दौरान का है.

पेरिस में हुए इस बैस्टील दिवस परेड में जर्मनी की चांसलर एंजेला मर्केल और नीदरलैंड के प्रधानमंत्री मार्क रूटा भी शामिल हुए. इस परेड में फ्रैंकी जपाटा ने इस परेड में अपने अत्याधुनिक फ्लाईबोर्ड का प्रदर्शन किया, जिसका वीडियो पुरे सोशल मीडिया पर खूब तेज़ी से वायरल हो रहा है. इस परेड में सशस्त्र बलों के करीब 4300 सदस्य, 196 वाहन, 237 घोड़ों, 69 विमानों और 39 हेलीकॉप्टरों ने हिस्सा लिया.

आज के अत्याधुनिक समय में हर काम काफी आसान बनाया दिया है. वहीं आज के समय में स्मार्टफ़ोन की मदद से भी इंसानों के ज्यादातार काम काफी सरल हो गए हैं. चाहे किसी को एक देश से दुसरे देश में पैसे ट्रान्सफर करना हो या बात करनी हो हर काम स्मार्टफ़ोन से मुमकिन हो गया है. लेकिन कई बार टेक्नोलॉजी हमारा साथ नहीं देती और आए दिन इसी से जुडी कई ख़बरें सामने आती रहती हैं.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here