OMG! टॉयलेट के पानी से ये शख्स बनाता है इडली की चटनी, VIDEO वायरल | This person makes Idli sauce with toilet water, video viral

0
25
social media viral video mumbai idli

आपने देखा होगा आज के समय में लोग बाहर के खाने के बहुत शौकीन होते हुए नजर आ रहे है।जब मन किया बाहर खाने चले गये और आजकल तो घर बैठे खाने का पार्सल मंगवाया जा सकता है, जिससे लोग लोग प्रभित हो गये है और घर का खाना छोड़कर बाहर के खाने में लगे हुए है।

लेकिन क्या आप जानते है कि जो आप बाहर का खाना या चायनीज आयटम बड़े स्वाद से खाते है वो आपके लिए कितना खतरनाक साबित हो सकता है। नहीं ना? क्योंकि आप खाने के लजीज स्वादों में इतना डूब जाते है कि उसके होने वाले जानलेवा कारणों को भूल जाते है।

अगर आप अभी भी इन बातों पर यकीं नही कर रहे है तो आइये देखिये ये वीडियो, जिसमें आप जिस इडली सांभर को बड़े स्वाद के साथ बाजार में जाकर खाते है, वह कैसे गंदे टॉयलेट के पानी से बनाया जाता है।

आपको बता दे कि इस वीडियो को जैसे ही सोशल मीडिया पर शेयर किया गया हर कोई उसे देखने के लिए बेताब हो गया, और देखते ही देखते यह वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी के साथ वायरल होता हुआ दिखाई दे रहा है। जिसमें आप देखेंगे कि एक इडली विक्रेता इडली बनाने के लिए स्टेशन के टॉयलेट से गंदा पानी ले जाता दिख रहा है। वीडियो बनाने वाले ने जब उसे रोका तब उसने वो गंदा पानी फेंक दिया और वापस दुकान पर आकर इडली बेचने लगा।

जानकारी के मुताबिक यह घटना मुंबई के बोरीबली स्टेशन की बताई जा रही है, जहां स्ट्रीट फूड को शौकीनों का तांता लगा रहता है। हालांकि इस घटना के बाद इडली वाले ने अपनी दूकान को बंद कर दिया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here