Trending News

इस गलती के कारण हुआ सोनाली को कैंसर, आप भूलकर भी ना करें ऐसी गलती

Posted on: 11 Jul 2018 13:31 by Ravi Alawa
इस गलती के कारण हुआ सोनाली को कैंसर, आप भूलकर भी ना करें ऐसी गलती

जब से यह खबर सोशल मीडिया फैली कि सोनाली बेंद्रे को कैंसर हो गया है, तब से सोशल मीडिया पर हड़बड़ी मच गई है. बॉलीवुड की खूबसूरत अभिनेत्री सोनाली बेंद्रे के बहुत से फैन्स बहुत ही परेशान और दुखी हैं. साथ ही बॉलीवुड की इस अदाकारा के ठीक होने के लिए सभी भगवान से प्रार्थना भी कर रहे हैं.

Via

अक्सर आपने सुना होगा और कहा जाता है हमेशा से कि हमें अपने शरीर का बहुत ही ध्यान रखना चाहिए. कभी भी अपनी छोटी-मोटी शरीर की बिमारियों को नज़रअंदाज़ नहीं करना चाहिए. लेकिन कभी-कभी बिमारियों को नज़रअंदाज़ करना भारी पड़ जाता है और इस अभिनेत्री से यही गलती हो गई.

Via

आपको बता दे कि अक्सर सोनाली को बैक पेन रहता था और उनका पेट भी बहुत बार फूल जाता था. लेकिन सोनाली ने कभी इन चीजों पर इतना गौर नहीं किया और इन चीज़ों को पूरी तरह नज़रंदाज़ कर दिया था. उन्होंने कभी सपने में भी सोचा नहीं था कि उन्हें कैंसर भी हो सकता है.

लेकिन आपको बता दे कि कहीं ना कही ये सारे लक्षण कैंसर के ही थे. जैसे-जैसे सोनाली ईलाज में देरी करती रही, वैसे-वैसे उनके शरीर में जन्म ले रहा कैंसर और ताकतवर हो रहा था. अगर सोनाली ने अपने शरीर का थोडा ध्यान रखा होता, तो आज उन्हें यह गंभीर बीमारी नहीं होती. इसीलिए हम तो सिर्फ आप सबसे यही कहना चाहेंगे कि आप कभी भी ऐसी गलती न करें.

Latest News

Copyrights © Ghamasan.com