इस शख्स को जेल में आता था मज़ा, रिहा होने के बाद वापस जाने के लिए कर बैठा ये काम

0
96
jail penalty

जेल में रहना किसी को भी पसंद नहीं होता है. हम अक्सर जेल के नाम से डर जाते हैं और यही सोचते हैं कि कहीं किसी कारण की वजह से जेल न जाना पड़ जाए. लेकिन दुनिया में कुछ लोग होते हैं जिन्हें जेल में रहना अच्छा लगता है. आज हम आपको ऐसे ही एक शख्स के बारे में बताने जा रहे हैं, जिसे जेल में रहना पसंद है और उसने ये कदम उठा लिया. 52 वर्षीय ज्ञाननप्रकाशम सोचता था जेल में उसकी लाइफ ज्यादा अच्छी होगी. जेल इसके लिए घर बन चुका था. इसी के कारण उसने एक बार फिर से चोरी की. उन्हें मार्च में शख्स ने फिर से चोरी की, जिसके बाद उसे गिरफ्तारी के बाद वापस चेन्नई के पुझल जेल में रखा गया था. वहां कुछ समय तक सेवा देने के बाद, उन्हें जमानत पर रिहा कर दिया गया.

कुछ समय तक वहां सेवा देने के बाद, उन्हें जमानत पर रिहा कर दिया गया. इसके कुछ ही दिनों बाद वह अपने जेल के दोस्तों और जेल के खाने को खूब याद कर रहे थे, इसीलिए वापस जेल जाने के लिए उन्होंने पार्क बाइक में से पेट्रोल चुराने का फैसला लिया. यही नहीं चोरी के समय जानबूझकर सीसीटीवी कैमरे पर अपने चेहरे को दिखाया ताकि आसानी से उसकी पहचान हो सके और वो जेल जा सके. पुलिस ने मीडिया को बताया कि शख्स जेल से छूटने के बाद बहुत खुश नहीं था क्योंकि उसके परिवार के सदस्य उसका ठीक से ध्यान नहीं रखते थे. उसने पुलिस को बताया कि घर पर कोई भी उसे आलसी कहने या उसका टांग खींचने के लिए नहीं था.

सबसे हैरानी की बात तो यह थी कि उसने कहा वह जेल के खाने से ज्यादा वे अपने दोस्तों को याद कर रहा है. मार्च में चोरी के आरोप में गिरफ्तारी के बाद होने के बाद, 29 जून को ज्ञानप्रकाशम को एक मेल जारी करने के बाद छोड़ दिया गया था. ज्ञानप्रकाशम ने पुलिस को बताया कि रिहा होने के बाद जीवन आसान नहीं था. जेल में जाने के लिए उसने फिर चोरी करना सही समझा. एक पुलिस अधिकारी ने बताया कि उनकी पत्नी और बच्चे हमेशा उसके साथ दुर्व्यवहार करते थे. इसलिए उसने बेहतर भोजन और अपने दोस्तों के लिए जेल लौटने का फैसला किया. ज्ञानप्रकाशम ने पुलिस को यह भी बताया कि जेल लौटने की योजना के बारे में सोचकर वह घर से निकल गया.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here