किन्नर की ये एक चीज़ बना देगी आपको मालामाल

0
24

हमारे जीवन में हर एक वस्तु का महत्व होता हैं। इन्ही वस्तुओ का महत्व समझाने के लिए हमारे जीवन में कई सारे पड़ाव आते हैं कुछ सुख के तो कुछ दुख के, हर इंसान को इन दोनों पड़ावो से गुजरना होता हैं। आज हम बात कर रहे है किन्नरों की जी हां हमारे समाज में कई मौकों पर लोग इन्हें गले लगाते हैं, तो कई बार इन्हें दुत्कारते भी हैं।

आपको जानकर आश्चर्य होगा कि किन्नर समुदाय से जुड़े लोगों को एक दैवीय कृपा प्राप्त होती है। उनके साथ आपका व्यवहार आपके भाग्य को परिवर्तित कर सकता है। एक छोटी सी कोशिश आपकी जिंदगी को खुशनुमा बना सकती है। इस कलयुग भरी दुनिया में एकमात्र किन्नर ही हैं जिनके श्राप और वरदान फलित होते हैं। कभी भी इन किन्नरो को नाराज नहीं करना चाहिए। अक्सर ये लोग बच्चे के जन्म पर उसे आशीष देने आते हैं।

जिनके आशीर्वाद से बच्चा दीर्घायु होता हैं और स्वस्थ्य भी रहता हैं। यदि आपने इन्हें नाराज किया तो इसका बुरा असर आप पर पड़ सकता हैं। उनके श्राप में इतनी शक्ति होती हैं की आपको आसमान से सीधे जमीन पर ला सकती हैं। इनकी दुआ और इनके आशीर्वाद में ऐसी शक्ति होती है, कि आपके जीवन को खुशियों से भर सकती है।

हालांकि, हाल के दिनों में किन्नर का रूप धरकर लोगों को लूटने और ऐंठने के मामले भी सामने आये हैं, लेकिन आज भी असली किन्नरों की दुआ लोगों के काम आती हैं। बता दे, यदि आपको किसी किन्नर का आशीर्वाद्द मिल जाए तो आपका वर्तमान और भविष्य सब बढ़िया होगा| मान्यता हैं की बुध और मंगल को प्रसन्न करने के लिए किन्नरों की सेवा बहुत ही शुभ मानी जाती है।

ज्योतिषचार्यों के अनुसार –
जो व्यक्ति लंबे समय से रोग ग्रस्त हैं वे लोग किन्नरों को हरा मूंग दान करे तो उन्हें बहुत लाभ मिलेगा। यहाँ तक भी कहा जाता हैं की जिन कन्याओं के विवाह में बाधा आती है तो उन्हें किन्नरों को हरे रंग की कांच की चूड़ियां दान करनी चाहिए। ऐसा करने से उनके विवाह के रास्ते खुल जाते हैं। जो भी लोग कारोबार की समस्या से परेशान हैं तो उन्हें कौड़िया दान करनी चाहिए।

यदि आप ऐसा करते हैं तो जल्द ही आपके कारोबार में बढ़ोतरी होती है और आपके जीवन में पैसों की समस्या हमेशा के लिए खत्म हो जाती हैं। किन्नरों को हरे रंग के वस्त्र देना और मेंहदी देना शुभ फलदायी होता है। उन्हें भोजन कराने से जातक के अन्न धन में वृद्धि होती है। बुध ग्रह से संबंधित किन्नरों में एक खास बात यह है कि यदि वह बुधवार को दिख जाएं, तो उन्हें बुरा-भला कहकर भगायें नहीं, बल्कि उन्हें अपनी कमाई में से कुछ पैसे दान जरूर दें। इससे आपकी संपत्ति में बढ़ोतरी होगी और आपका भाग्य उज्जवल होगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here