KBC के इस कंटेस्टेंट को एक गलती पड़ी भारी, अर्श से पहुंचा फर्श पर

KBC इन दिनों अपने चरम पर है और दिन पर इन सुर्खियों में बना हुआ है अब तक kbc को 3 करोड़पति मिल चुके है लेकिन अब तक कोई भी 7 करोड़ नहीं जीत पाया है।

0
64
amitabh bacchan

KBC इन दिनों अपने चरम पर है और दिन पर इन सुर्खियों में बना हुआ है अब तक kbc को 3 करोड़पति मिल चुके है लेकिन अब तक कोई भी 7 करोड़ नहीं जीत पाया है। और कुछ कंटेस्टेंट ऐसे है जो पहुंच तो लाखो के सवाल तक गए लेकिन उन्हे अपनी एक गलती इतनी भारी पड़ी की वो लाखो से लाख पर आ गए और ऐसा ही कुछ हुआ हाथरस के रमनपुर से आए टीचर अखिलेश के साथ जिनहे अपने एक्सवाल का जवाब देना इतना महंगा पड़ गया कि वो 12 लाख 50 हज़ार से सीधा 3 लाख 50 हज़ार पर पहुंच गए।

अखिलेश जब 3 लाख 20 हज़ार के सवाल तक पहुंचे थे तब तक उनकी सारी लाइफ लाइन खत्म हो चुकी थी। इसके बाद अखिलेश ने बाकी के दो सवालों के जवाब तुक्का लगाकर दिए और गिरते पड़ते वो पहुंचे 12 लाख 50 हज़ार के सवाल पर जहा जाकर उनका तुक्का काम नहीं आया और 12 लाख 50 हज़ार से सखिलेश सीधा पहुंच गए 3 लाख 50 हज़ार पर।

अखिलेश से पूछ गया था कि –
किस ऐतिहासिक या पौराणिक पात्र के नाम पर श्रीलंका ने अपने पहले उपग्रह का नाम रखा? इस सवाल के ऑप्शन्स थे..
ए. कुबेर बी. बुद्धा सी. विभीषण डी. रावण

अखिलेश ने इस सवाल का जवाब बुद्ध दिया जबकि इस सवाल का जवाब था रावण इसके पहले के दो सवालों के जवाब भी अखिलेश ने बी ऑप्शन चुने थे लेकिन उनकी ये गेम स्ट्रेटेजी यहां काम नहीं आई और वो हार गए और अपने साथ 3 लाख 50 हज़ार ही ले जा सके।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here