Breaking News

करारी हार के बाद केंद्र सरकार को घेरने में लगी सपा, उठाएगी ये मुद्दा

Posted on: 02 Jun 2019 16:57 by bharat prajapat
करारी हार के बाद केंद्र सरकार को घेरने में लगी सपा, उठाएगी ये मुद्दा

लोकसभा चुनाव के बाद उत्तर प्रदेश के गाजीपुर, जौनपुर व नोएडा में हुई सपा नेताओं की हत्या को लेकर पार्टी में जमकर आक्रोश है। जिसके चलते समाजवादी पार्टी सरकार को घेरने की तैयारी कर रही है। बताया जा रहा है कि पार्टी कानून- व्यवस्था के मुद्दे पर केंद्र सरकार को घेरेगी।

समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय सचिव राजेंद्र चैधरी ने कहा कि प्रदेश में कानून व्यवस्था नहीं है। उन्होंने सरकार पर राजनीतिक द्वेष से कार्यवाही करने का भी आरोप लगाया उन्होंने कहा कि निर्दोषों की हत्याएं की जा रही है।

सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव ने शुक्रवार को गौतम बुद्ध नगर के दादरी विधानसभा क्षेत्र के अध्यक्ष रामटेक कटारिया की गोली मारकर हत्या किए जाने पर खेद व्यक्त किया है।

खबरों की माने तो सपा अध्यक्ष 3 जून को आजमगढ़ भी जाएंगे और वहां पर रात्रि विश्राम के बाद 4 जून को गाजीपुर जाएंगे और दिवगंत जिला पंचायत सदस्य विजय यादव के परिजनों से मिलेंगे। बता दे कि विजय यादव की 25 मई को गोली मारकर हत्या कर दी गई थी।

वहीं जौनपुर में 31 मई को सपा नेता लालजी यादव की हत्या किए जाने पर विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष रामगोविंद चैधरी ने शनिवार को उनके घर जाकर पीड़ित परिवार से मुलाकात की थी। साथ ही उन्होंने कहा था कि सुनियोजित तरीके से बीच सपा नेताओं की हत्या हो रही है।

Latest News

Copyrights © Ghamasan.com