रणवीर-दीपिका इस तरह सेलिब्रेट करेंगे पहली एनिवर्सरी, नहीं होगी ग्रैंड पार्टी

दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह आए दिन सुर्खियों में बने रहते हैं ये तो सभी ही जानते हैं कि बीते साल 14 नवंबर को दीपिका और रणवीर शादी के बंधन में बंधे थे दोनों की शादी काफी ग्रैंड तरीके से इटली में हुई।

0
54
deepika ranveer

दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह आए दिन सुर्खियों में बने रहते हैं। ये तो सभी ही जानते हैं कि बीते साल 14 नवंबर को दीपिका और रणवीर शादी के बंधन में बंधे थे। दोनों की शादी काफी ग्रैंड तरीके से इटली में हुई। अब उनकी शादी को एक साल पूरा होने जा रहा है। दीपिका और रणवीर अपनी फर्स्ट वेडिंग एनिवर्सरी को किस अंदाज में सेलिब्रेट करेंगे ये सवाल सभी के मन में चल रहा हैं और ये सवाल फैंस को काफी ज्यादा बैचेन कर रहा है।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, रणवीर और दीपिका तिरुपति बालाजी जाने वाले हैं। वो बालाजी मंदिर दर्शन के लिए जा रहे हैं। इस विजिट में उनके फैमिली मेंबर्स भी साथ होंगे। साथ ही कपल पद्मावती टेंपल भी जाएंगे। ये मंदिर तिरुपति बालाजी के पास है। इसके बाद कपल अमृतसर गोल्डन टेंपल जाएगा। मंदिर दर्शन के बाद कपल 15 नवंबर को वापस मुंबई लौटेगा।

बता दें कि दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह बॉलीवुड के सबसे पॉपुलर कपल हैं। दोनों की जोड़ी को फैंस खूब पसंद करते हैं फिर वह चाहे ऑनस्क्रीन हो या फिर ऑफस्क्रीन हो। दोनों की केमिस्ट्री फैंस को काफी रास आती है। दोनों के रिश्ते की शुरुआत फिल्म ‘गोलियों की रासलीला: राम-लीला’ से हुई थी। 6 साल एक-दूसरे को डेट करने के बाद दोनों ने एक दूसरे से शादी कर ली। वर्कफ्रंट की बात करे तो दीपिका शादी के बाद फिल्म ‘छपाक’ में नजर आएंगी। ये फिल्म जनवरी 2020 में रिलीज होगी। वहीं रणवीर सिंह आखिरी बार फिल्म ‘गली बॉय’ में नजर आए थे। अब फिल्म ’83’ में नजर आएंगे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here