Breaking News

लड़कियों का ये ‘हिप्स साइज’ खोलता है सारे राज.. | ‘Hips Size’ of Girls opens all the Secret..

Posted on: 24 Apr 2019 12:07 by ranjan kumar
लड़कियों का ये ‘हिप्स साइज’ खोलता है सारे राज.. | ‘Hips Size’ of Girls opens all the Secret..

आमतौर पर देखा जाता है कि लड़कों को लड़कियों के पसंदीदा अंगों में ‘हिप्स'(hips) भी काफी पसंद आते है, जिनसे वह सेक्स(sex) के दौरान भरपूर मजा ले पाते है। क्योंकि आपको बता दे कि सेक्स के समय कई लड़कियां ऐसी होती है जिन्हें सेक्स के समय इस अंग पर मार खाना काफी पसंद आता है। इतना ही नहीं ऐसी लड़कियां सेक्स के समय बहुत उत्तेजित भी हो जाती है।

Read More : सेक्स के जोश में ना खोये होश, ट्राई करें ये पोजीशन

तो अगर आप भी अपनी पसंद में लड़की के हिप्स को शामिल करते है, तो यह खबर आपके लिए काम की है, जिसे पढ़कर आप भी अपनी सेक्स लाइफ में रोमांस का तड़का लगा सकते है। इस खबर के माध्यम से हम आपको बताना चाहेंगे कि कई लड़कियों को हिप्स बड़ी तेजी के साथ बढ़ने लगते है आखिर उसका कारण क्या है? और इन बढ़ते हिप्स में आखिर ऐसा क्या राज छुपा होता है, जो लड़कों को दीवाना बना देता है। तो आइयें जानते है आखिर लड़कियों के ‘हिप्स’ कैसे खोल देते है सारा राज..

Read More : कंडोम का ज्यादा करते है इस्तेमाल तो पहले पढ़ लें यह खबर

दरअसल, एक रिसर्च में खुलासा हुआ है कि हर चार में से जिन तीन महिलाओं के सेक्सुअल पार्टनर अक्सर बदलते रहते है, उनके हिप्स बाकियों के मुकाबले 2 सेंटीमीटर यानी 0.8 इंच ज्यादा बड़े होते थे। ऐसी महिलाओं के हिप्स देख कर ही आप उनके कई सारे राज का पता आसानी से लगा सकते है।

Read More : जानें सेक्स में कितना फायदेमंद है महिला ‘कंडोम’

इतना ही नहीं आपको बता दे कि जिन महिलाओं के ज्यादा सेक्स पार्टनर्स होते हैं, उनके बड़े हिप्स होते हैं, ऐसी महिलाओं को बर्थ प्रोसेस में आसानी होती है बजाय उन महिलाओं के जिनके हिप्स 31 सेंटीमीटर से छोटे होते हैं। तो अगर आप भी किसी महिला का राज जानना चाहते है, तो इस तरह के हिप्स वाली महिला से करें दोस्ती और ये सेक्स का भरपूर मजा

 

 

Latest News

Copyrights © Ghamasan.com