इस लड़की ने ट्रैन में किया ऐसा फोटोशूट, लोग भी हैरान

इस लड़की ने ट्रैन के अंदर अपने फ़ोन का सेल्फी कैमरा ऑन कर काफी ग्लैमरस पोज़ देकर खुद का फोटोशूट किया।

0
50
train

न्यूयॉर्क में एक लड़की ने ट्रेन के अंदर कुछ ऐसा काम किया, जिसको देखने के बाद ट्रैन में सब हैरान हो गए। हाल ही में इंटरनेट को एक कमाल की ‘सेल्फीबाज’ महिला मिली है। दरअसल इस लड़की ने ट्रैन के अंदर अपने फ़ोन का सेल्फी कैमरा ऑन कर काफी ग्लैमरस पोज़ देकर खुद का फोटोशूट किया। जिसको देखकर आस-पास के लोग भी हैरान रह गए। जैसिका जॉर्ज ट्रेन में चढ़ीं।

वही दूसरे यात्री बेन येर ने उनको देखा कि वो फोन निकालकर फोन सेट कर रही है, सेल्फ टाइमर लगाकर खुद का फोटोशूट कर रही हैं। उन्होंने इसका वीडियो बनाकर ट्विटर पर शेयर कर दिया है। जो काफी ज्यादा वायरल हो रहा है। जिसके हाल ही में 8 मिलियन से ज्यादा व्यूज हो चुके हैं। बेन याहर ने 18 अगस्त को मेट्रो के अंदर महिला के फोटोशूट का 57 सेकेंड का खास वीडियो बना कर ट्वीट किया। इस वीडियो में जेसिका जॉर्ज ने काले रंग के कपडे पहन रखे है।

इस वीडियो को देखने के बाद आप सोच रहे होंगे कि फोटो कैसी आई होंगी। जैसिका ने ट्विटर पर खुद इन तस्वीरों को पोस्ट किया है। आइए देखते है उनकी तस्वीरें।

वीडियो में देखा जा सकता है कि जैसिका कैमरे को देखकर पोज दे रही हैं। उन्होंने चलती ट्रेन में हील्स पहनकर पोज दिए। ट्विटर पर लोग जेसिका के आत्मविश्वास की प्रशंसा और ईर्ष्या के साथ फोटोशूट पर प्रतिक्रिया व्यक्त कर रहे हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here