बॉलीवुड (Bollywood) की जानी मानी एक्ट्रेस (Actress) और बच्चन परिवार की एकलौती बहू ऐश्वर्या राय बच्चन (Aishwarya Rai Bachchan) आए दिन सुर्ख़ियों में बनी हुई रहती है। आए दिन उनकी तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल होते है। ऐश्वर्या राय उन अभिनेत्रियों में गिनी जाती है। जिन्होंने फिल्मों में कदम रखने के बाद लगातार एक के बाद एक कई सुपरहिट फिल्में दी है। लेकिन Aishwarya Rai से शादी और मां बनने के बाद जब Aishwarya Rai ने पर्दे पर वापसी की तो हर कोई उन्हें फिर से सिल्वर स्क्रीन पर देखने के लिए एक्साइटेड था, लेकिन जिस अंदाज में वो लौटीं वो बच्चन परिवार को कुछ खास रास नहीं आया था और इस करण जौहर की फिल्म ने बॉलीवुड के इस बड़े खानदार में कलेश मचा दिया था।

शादी और मां बनने के बाद ऐश्वर्या ने इस फिल्म से की वापसी

Karan Johar’s film ‘Ae Dil Hai Mushkil’ रिलीज हुई थी। इस फिल्म में कई खास बातें थीं जिनमें से एक थी इसमें ऐश्वर्या राय का होना। शादी और मां बनने के बाद ऐश्वर्या मानो इस फिल्म से बॉलीवुड में वापसी कर रही थीं। फिल्म में वो एक सरप्राइज एलीमेंट की तरह थीं लेकिन बच्चन परिवार के लिए ये सरप्राइज तब शॉकिंग हो गया जब इस फिल्म की पहली झलक उन्होंने देखी जिसमें Aishwarya and Ranbir’s की हॉट केमिस्ट्री ने सबका ध्यान खींच लिया तो बच्चन फैमिली के कान ही खड़े हो गए थे।

Also Read – शाहरुख खान की बेटी Suhana Khan ने फ्लॉन्ट की पतली कमर, साड़ी में दिखाया बोल्ड अवतार 

बच्चन परिवार ने करण जौहर से जताई थी खास नाराजगी

कहा जाता है कि जब ऐ दिल है मुश्किल का ट्रेलर रिलीज हुआ तो उसे लेकर बच्चन परिवार ने करण जौहर से खास नाराजगी जताई थी। मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो इसकी वजह थी ऐश्वर्या से उम्र में काफी छोटे रणबीर कपूर संग उनके बोल्ड सीन। कहा जाता है कि अमिताभ बच्चन के ऐतराज जताने पर ही उनके कई सीन्स फिल्म से काट भी दिए गए। इन सीन्स में से एक था दोनों का लिप लॉक. इतना ही नहीं जब फिल्म रिलीज से पहले Aishwarya and Ranbir’s का हॉट फोटोशूट सामने आया तो सबके होश ही फाख्ता हो गए। इन तस्वीरों में दोनों की केमिस्ट्री हैरान करने वाली थी।

ऐश्वर्या का ऐसा अंदाज देख उनके सास-ससुर हुए काफी नाराज

खबरों की मानें तो फिल्म में ऐश्वर्या का ऐसा अंदाज देख उनके सास-ससुर यानि Jaya Bachchan and Amitabh Bachchan दोनों ही काफी नाराज हुए थे और खुद उन्होंने ये नाराजगी ऐश्वर्या के सामने भी जाहिर कर दी थी। घर में कलेश पैदा हो गया था क्योंकि ऐश्वर्या को इसमें कुछ भी गलत नहीं लग रहा था।
पर ये भी सच है कि इस फिल्म के बाद बच्चन परिवार की बहू को फिर कभी ऐसे अवतार में नहीं देखा गया। बल्कि Ae Dil Hai Mushkil के बाद ऐश्वर्या राय सिर्फ फने खां में दिखीं और अब हाल ही में उनकी पोन्नियिन सेलवन जबरदस्त हिट रही है।