Breaking News

अक्षय कुमार के इस फैन ने की सारी हदें पार, एक्टर के घर में किया ये कांड

Posted on: 08 Feb 2019 11:22 by Mohit Devkar
अक्षय कुमार के इस फैन ने की सारी हदें पार, एक्टर के घर में किया ये कांड

बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार बॉलीवुड के सबसे चाहिते स्टार्स में से एक हैं. अक्षय कुमार की हर साल कई फ़िल्में बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचाकर रख देती हैं और इसी के चलते उनकी फैन फॉलोविंग देश भर में काफी ज्यादा है और इसी के चलते हाल ही में एक ऐसा किस्सा सामने आया है, जिसे सुनकर हर कोई हैरान हो गया है.

दरअसल, अक्षय कुमार का एक सिरफिरा फैन उनसे से मिलने उनके घर के अंदर तक पहुंच गया था. इस फैन का नाम अंकित गोस्वामी बताया जा रहा है. ख़बरों के मुताबिक, अंकित रविवार को  पांच हज़ार लेकर अपने घर से निकला था. अक्षय के प्रति अंकित की चाहत इतनी थी की वह अक्षय कुमार को भगवान् मानता था और इसी के चलते वह अक्षय से मिलने घर से किसी को भी बिना बताये निकल गया था. वह मंगलवार को अक्षय कुमार के बंगले पर पहुंचा. अक्षय के बंगले के बाहर गार्ड्स से अंकित को अंदर जाने से रोक लिया, जिसके बाद अंकित एक टेंपू पर चढ़ गया और 2 घंटे तक एक पेड़ के पीछे छुपा रहा. करीब डेढ़ बजे रात को उसने बिल्डिंग में घुसने का प्रयास किया और पकड़ा गया.

इस घटना के समय अक्षय कुमार अपने घर पर नहीं थे. अंकित गोस्वामी को पुलिस ने पकड़ लिया है और अक्षय के घर में घुसने के केस में अंदर कर दिया है.

अंकित ने बताया कि, अक्षय कुमार के घर का पता उसे इंटरनेट से पता चला है. अंकित के पिताजी ने उन्हें घर छोड़ने से मना किया था लेकिन फिर भी निकल गया. अंकित गोस्वामी के पिताजी एक दूधवाले हैं और उन्हें अंकित गिरफ्तारी की जानकारी दे दी गई है.

Read More:मशहूर सिंगर सोनाक्षी के “मुंगडा” सॉन्ग पर भड़की, कह दिया घटिया

Latest News

Copyrights © Ghamasan.com