इस दिव्यांग फैंस ने पैर से बनाई सलमान खान की खूबसूरत पेंटिंग, एक्टर ने कही ये बात

0
61
salman khan

मुंबई : बॉलीवुड के सुपर स्‍टार सलमान खान के लाखों चाहने वाले हैं। उनके हजारों फैंस उनकी एक झलक पाने के लिए हर वक्‍त घर के बाहर डटे रहते हैं। सलमान जहां जाते हैं, वहां काफी ज्यादा भीड़ जुट जाती हैं। ऐसे कई मौके होते हैं जब सलमान खुद फैंस के बीच जाकर उनका प्‍यार स्‍वीकार करते हैं। फैंस में उनकी दीवानगी किस कदर है, उसका अंदाजा आप इस वीडियो को देखकर लगा लेंगे। एक द‍िव्‍यांग फैन ने पैर से सलमान खान की खूबसूरत तस्‍वीर बना डाली।

सलमान खान ने 16 जुलाई को देर रात अपने इंस्‍टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया, जिसमें एक दिव्यांग फैन पैर से उनकी तस्‍वीर बना रही है। जमीन पर बैठी उस फैन ने मोबाइल में सलमान खान की फोटो खोल रखी है और वह उसे देखकर पैर से पेंटिंग बना रही है। यह काम काफी मुश्‍किल है लेकिन जुनून के आगे मुश्‍किल दम तोड़ ही देती हैं। यह फैंन सलमान की चाहत के जुनून में यह काम आसानी से कर देती है।

सलमान खान ने वीडियो शेयर करते हुए यह लिखा है कि ईश्‍वर तुम्हें खुश रखे। इस प्‍यार के बदले में क्‍या ही दे सकता हूं। आपको ढेर सारी आशीर्वाद और प्‍यार। सलमान खान ने जैसे ही यह वीडियो शेयर किया, उनके फॉलोअर्स ने तुरंत इसे लाइक और शेयर करना शुरू कर दिया। चंद घंटों में यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया।

बता दें कि सुपरस्‍टार सलमान खान इन द‍िनों फिल्म ‘दबंग 3’ की शूटिंग में व्‍यस्‍त हैं। इस फ‍िल्‍म की शूटिंग लगभग पूरी हो चुकी है। अब सलमान खान सहित पूरी टीम 15 दिन के लिए आबू धाबी जाने वाली है। यहां कुछ अहम दृश्‍य शूट किए जाएंगे। जानकारी के अनुसार यहां कोर्टरूम सीन शूट किया जाना है। सलमान खान के साथ सोनाक्षी सिन्‍हा, काजोल देवगन, प्रमोद खन्‍ना, अरबाज खान, माही गिल, निकतिन धीर भी आबू धाबी जाएंगे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here