अक्टूबर के तीसरे हफ्ते में ये दिन हो सकता है सबसे खतरनाक, ये राशि वाले रहे सावधान

0
109

दैनिक राशिफल चंद्रमा के गोचर और उनके साथ बनने वाले अन्य ग्रहों द्वारा शुभ-अशुभ योगों का फलित ही दैनिक राशिफल के रूप में जाना जाता है। इस यात्रा में चंद्रमा कभी अतिशुभ तो कभी अति अशुभ प्रभाव देने वाले होते हैं। लोग शुभ प्रभावों का परिणाम अक्सर लोग भूल जाते हैं किंतु अशुभ परिणाम को हमेशा याद रखते हैं। इसलिए सप्ताह के मध्य सभी 12 राशियों के लिए वह अशुभ दिन कौन सा हो सकता है इसका ज्योतिषीय विश्लेषण करते हैं।

1- मेष राशि

संपूर्ण सप्ताह आपके लिए भाग्यवर्धक सिद्ध होगा। महंगी वस्तुओं का क्रय करेंगे। यात्रा-देशाटन का लाभ भी मिलेगा और मन पूर्णतः रोमांचित रहेगा। गीत संगीत के प्रति अधिक रूचि रहेगी। सप्ताह की 17 तारीख का दिन सावधानी बरतने का है।

2- वृषभ राशि

सप्ताह का आरंभ यात्रा और भागदौड़ से होगा। मांगलिक और सामाजिक कार्यों पर अधिक व्यय करेंगे, जिसके परिणाम स्वरूप आंशिक आर्थिक तंगी आ सकती है। सावधान रहें। 15 तारीख का दिन कुछ उलझन और मानसिक अशांति देगा।

3- मिथुन राशि

मिथुन राशि वालों के लिए आय के एक से अधिक साधन बनेंगे। रुका हुआ धन आएगा आपके द्वारा लिए गए निर्णयों की सराहना होगी। परिवार में बड़े बुजुर्गों का आशीर्वाद प्राप्त होगा। 18 तारीख का दिन सावधानी बरतने का है।

4- कर्क राशि

आपके लिए लगभग पूरा सप्ताह अच्छा रहने वाला है। किसी भी तरह की कार्ययोजना का शुभारंभ करना चाहें तो समय अनुकूल है। इस दौरान लिए गए निर्णय भी सराहनीय रहेंगे फिर भी 19 अक्टूबर का दिन विशेष सावधानी बरतने का है।

5- सिंह राशि

आपके लिए संपूर्ण सप्ताह अच्छा है। ऊर्जाशक्ति और कार्यकुशलता का सदुपयोग करें, किसी भी दिन सावधानी बरतने की जरूरत नहीं है जैसी सफलता चाहें हासिल करें। शिक्षा-प्रतियोगिता आशातीत कामयाबी हासिल होगी।

6- कन्या राशि

कन्या राशि वालों के लिए सप्ताह का आरंभ थोड़ा तनाव देगा, विशेषकर के स्वास्थ्य संबंधी चिंता परेशान करेगी। कार्यक्षेत्र में षड्यंत्र का शिकार होने से बचें। उच्चाधिकारियों से मधुर संबंध बनाकर रखें। 15 अक्टूबर विशेष सावधानी बरतने का है।

7- तुला राशि

सप्ताह काफी मिलाजुला रहेगा। आरंभ बेहतरीन लाभ और उन्नति का रहेगा। रणनीति के अनुसार अपने कार्य करते रहें सफलता अवश्य मिलेगी। सप्ताह की 17 तारीख को सावधानी बरतें कोई भी निर्णय जल्दबाजी में न करें।

8- वृश्चिक राशि

सप्ताह का आरंभ स्वास्थ्य के लिए थोड़ा प्रतिकूल है, रोग और शत्रु हावी हो सकते हैं। सप्ताह का मध्य बेहतरीन लाभ वाला है नौकरी में पदोन्नति और नए अनुबंध की प्राप्ति के योग। 14 अक्टूबर के दिन सावधानी बरतें।

9- धनु राशि

संतान संबंधी दायित्वों की पूर्ति होगी। व्यापार में लाभ और संतान प्राप्ति के भी योग है। सोची-समझी रणनीति कारगर रहेगी इसलिए काम पर पूरा ध्यान लगाए रखें। सप्ताह की 18 तारीख को विशेष सावधानी बरतें।

10- मकर राशि

आरंभ में कुछ मानसिक अशांति रहेगी। मित्रों से मनमुटाव हो सकता है। यात्रा में सामान चोरी होने से बचाएं। माता-पिता के स्वास्थ्य का ध्यान रखें। सप्ताह का मध्य बेहतरीन रहेगा। फिर भी 20 तारीख को सावधान रहें ।

11-कुंभ राशि

साहस और पराक्रम की वृद्धि होगी, काफी दिनों से रुका हुआ कार्य बनेगा। सरकार से संबंधित फाइलों का निपटारा होगा। नई सर्विस के आवेदन हेतु समय अनुकूल रहेगा। सप्ताह की 16 तारीख कुछ सावधानी बरतें।

12- मीन राशि

सप्ताह काफी मिलाजुला रहेगा। आरंभ में मानसिक अशांति और मित्रों से कुछ विवाद हो सकता है। मध्य बेहतरीन कामयाबी देगा। अंत में कुछ तनाव रहेगा। संयम से काम लें। सप्ताह की 21 तारीख सावधानी बरतने वाली है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here