Breaking News

गजब! सहमति के बिना नहीं खुलेगा इस ‘कंडोम’ का पैकेट | Amazing! This ‘Condom’ Packet will not open without Consent

Posted on: 15 Apr 2019 14:36 by ranjan kumar
गजब! सहमति के बिना नहीं खुलेगा इस ‘कंडोम’ का पैकेट | Amazing! This ‘Condom’ Packet will not open without Consent

आमतौर पर आप सभी जानते है कि सेक्स(sex) के समय महिलाओं की सेफ्टी के लिए पुरुषों द्वारा कंडोम का उपयोग किया जाता है और इस दौरान आपने देखा होगा कि बाजार में कई तरह के कंडोम(condom) उपलब्ध है, जिनके बारें में आपने सुना होगा लेकिन आज हम आपको एक ऐसे कंडोम के बारें में बताने जा रहे है, जो एक ऐसा कंडोम का पैकेट है कि पार्टनर की सहमति के बिना ओपन नहीं होगा। जी हां, आपको सुनकर आश्चर्य जरुर हुआ लेकिन यह सच है..

Read More : ये सेक्स पोजीशन लगाएगी आपकी सेक्स लाइफ में तड़का

आपको बता दे कि हाल ही में Tulipan नामक कंपनी ने नया कन्सेन्ट (सहमति) कंडोम (Concent condom) लांच किया है। इस कंडोम की खासियत यह है कि सेक्स के पहले इसके पैकेट (packet) को खोलने के लिए दो लोगों की सहमति की जरूरत है, जो समबन्ध बनाने के लिए तैयार हो। क्योंकि इस कंडोम का पैकेट बिना दोनों लोगों के हाथ लगाए नही खुलेगा।

Read More : ये हैं पुरुष के महिला को मुख मैथुन करने के सही तरीके

रिपोर्ट्स के मुताबिक कंडोम का पैकेट को खोलने के लिए एक ही समय में चार प्वाइंट पर प्रेस करना होता है। कंडोम के पैकेट के चार कोनों पर खोलने के लिए प्वाइंट बनाए गए हैं। कंडोम को बनाने के पीछे आइडिया दिया गया है कि यह सहमति का वातावरण तैयार करता है और फैसले में बराबर भागीदारी मांगता है। इसके पैकेट पर लिखा है- ‘अगर ये हां नहीं है, ये ना है।’

Read More : जानें सेक्स में कितना फायदेमंद है महिला ‘कंडोम’

तो अगर आप भी सेक्स(sex) के समय करते है कंडोम का इस्तेमाल तो आपके लिए ये कंडोम बहुत जरुरी है, जिससे सेक्स के लिए दोनों की सहमती का पता भी लगाया जा सकता है।

Latest News

Copyrights © Ghamasan.com