इस बीजेपी नेता ने दी अपने संसदीय क्षेत्र के मुसलमानों को धमकी | BJP Leader gave threat to Muslims in his Parliamentary Constituency

0
17

लोकसभा चुनाव के पूर्व सियासी बयानबाजी का दौर जारी है और राजनेता एक दूसरे पर जमकर आरोप प्रत्यारोप लगा रहे हैं। इसी कड़ी में अब बीजेपी नेत्री मेनका गाँधी ने एक बड़ा बयान दिया है।

उत्तर प्रदेश के सुल्तानपुर लोकसभा सीट से बीजेपी प्रत्याशी मेनका गांधी ने खुलआम मुसलमानों को धमकाकर वोट देने की बात कही है। गांधी ने सुल्तानपुर जिले के मुस्लिम बहुल गांव तुराबखानी में एक सभा को संबोधित करते हुए कहा कि ‘‘मै इस चुनाव में जीत हासिल कर रही हूँ। लेकिन मुझे यह जीत अगर मुसलमान वोटरों के बगैर मिलती है तो मुझे अच्छा नहीं लगेगा। ऐसा होने पर मन खट्टा हो जाएगा। फिर सांसद बनने पर जब मुसलमान किसी काम के लिए मेरे पास आएंगे तो उनके प्रति मेरा रवैया भी वैसा ही होगा।”

उन्हाने आगे कहा कि  ‘‘मैं आपकी तरफ दोस्ती का हाथ लेकर आई हूँ। आपको भी इसके लिए अभी नींव रखनी होगी। आप चाहें तो पीलीभीत में फोन करके जानकारी ले सकते हैं कि वहां के लोगों के प्रति मेरा व्यवहार कैसा था? अगर आपको लगे कि मैंने वहां कोई गुस्ताखी की हो तो मुझे वोट मत देना। लेकिन अगर आपको महसूस होता कि कल आपको मेरी जरूरत पड़ेगी तो मेरा समर्थन करें।” साथ ही उन्होंने कहा कि ‘‘हम महात्मा गांधी की छठवीं औलाद नहीं हैं कि हम सिर्फ चीजें देते ही रहें और चुनाव में मार खाएं।”

इस दौरान उन्होने कहा कि मेरे फाउंडेशन ने मुस्लमानो के लिए 1000 करोड़ रुपये खर्च किए है। लेकिन चुनाव के दैरान आप कहते है कि हम भाजपा को वोट नहीं देंगे। मेनका गाँधी के इस बयान का वीडियो जमकर वायरल हो रहा है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here