काँग्रेस द्वारा शैक्षणिक योग्यता पर सवाल उठाए जाने पर स्मृति ईरानी ने दिया यह बड़ा बयान | Big Statement given by Smriti Irani, when Questioned on the Educational Qualification by Congress

0
27

लोकसभा चुनाव से राजनैतिक इल एक दूसरे पर जमकर आरोप मढ़ रहे है। इसी के चलते काँग्रेस अमेठी से बीजेपी की लोकसभा प्रत्याशी  स्मृति ईरानी की शैक्षणिक योग्यता पर लगातार सवाल उठा रही है। इसी के चलते अब स्मृती ईरानी ने काँग्रेस पर पलटवार किया है।

कांग्रेस की प्रवक्ता प्रियंका चतुर्वेदी द्वारा टीवी सीरियल ‘‘क्योंकि सास भी कभी बहू थी” की थीम लाइन पर स्मृति ईरानी पर निशाना साधे जाने पर स्मृति ईरानी ने कहा कि ‘‘मैं इतना ही कहूंगी कि पिछले पांच साल में ऐसा कोई आक्रमण नहीं है जो कांग्रेस के लोगों ने मेरे ऊपर नहीं किया हो। ऐसा कोई अपशब्द और अपमान नहीं है जिससे मैंने झेला न हो। महिला होने के नाते ऐसी कोई प्रताड़ना नहीं है जो मेरे साथ कांग्रेस नेताओं ने न की हो। मैं कांग्रेस के साथियों से बस एक ही बात बोलाना चाहती हूं आप मुझे जितना अपमानित करेंगे, जितना मुझे प्रताड़ित करेंगे, उतना ही जमकर मैं अमेठी में कांग्रेस के खिलाफ काम करूंगी।”

गौरतलब है कि बीते दिनों केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने अमेठी संसदीय सीट से नामांकन दाखिल किया था। जिसमें दाखिल ईरानी की शैक्षणिक योग्यता को लेकर काँग्रेस लगाातार सवाल उठा रही है साथ ही उनका नामांकन रद्द करने की भी माँग कर रही है।

 

अधिक खबरें पढ़े –

अली-बजरंगबली विवादित बयान पर बोले योगी, “भविष्य में कभी नहीं दूंगा ऐसा बयान”

बिहार की पूर्व सीएम ने किया बड़ा खुलासा कहा – प्रशांत भूशण ने राजद और जदयू के विलय का रखा था प्रस्ताव

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here