खूबसूरत लड़की की इस ड्रेस ने सबके होश उड़ा दिए है, देखिये वायरल वीडियो

0
94
Self_defense_Shorts

देश में आजकल महिलाओं और लड़कियों के साथ छेड़छाड़ की घटना आम हो गई है. कई बार महिलाओं और लड़कियों को रास्ते से आते-जाते शरारती तत्व के लोगों का सामना करना पड़ता है. अब हर लड़की या महिला इस तरह के लोगों को जवाब तो नहीं दे सकती है. बहुत सी लड़कियां और महिलाएं डर और बदनामी के डर से चुप रहना ही बेहतर समझती है.

अक्सर महिलाओं और लड़कियों को बस या ट्रेन में सफ़र के दौरान शरारती तत्व के लोगों से सबसे अधिक परेशानी होती है. क्योंकि ऐसी जगह पर भीड़ का फायदा उढ़ाकर इस तरह के लोग अपनी हरकतों से बाज नहीं आते है. अगर आप के साथ भी ट्रेन और बस में सफ़र करने के दौरान इस तरह की घटना होती है. तो अब घबराने की जरूरत नहीं है. क्योंकि आज हम आपको एक वीडियो के जरिये मनचलों से बचने का एक अनोखा तरीका बताने जा रहे है.

सोशल मीडिया पर कुछ समय पहले एक वीडियो वायरल हुआ था. यह वीडियो लड़कियों और महिलाओं को एक तरह से सुरक्षित रहने का आईडिया भी दे रहा है. इस वीडियो में बस में भीड़ होने के बाद भी छेड़छाड़ जैसी हरकतें करने वाले लड़के इस लड़की के पास नहीं आ रहे है. क्योंकि इस लड़की ने अपनी शॉर्ट्स में कांटे लगाये हुए है. जैसे ही एक लड़के ने इस लड़की को छूने की कोशिश की उसे जोर से झटका लगा और वह तुरंत ही पीछे की तरफ आ गया.

इस वायरल वीडियो को देखने के बाद कई लोगों ने रोचक कमेंट भी किये है. कुछ लोग इस लड़की की तारीफ भी कर रहे है. आप भी देखिये इस मजेदार वीडियो को.

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here