Breaking News

वर्ल्डकप में भारत की जीत हजम नहीं कर पाया पाक, गृह मंत्री को दे डाली ये सलाह

Posted on: 18 Jun 2019 11:25 by rubi panchal
वर्ल्डकप में भारत की जीत हजम नहीं कर पाया पाक, गृह मंत्री को दे डाली ये सलाह

इंग्लैंड में हो रहे विश्वकप में भारतीय टीम के प्रदर्शन की तारिफ हर ओर हो रही है। रविवार को हुए भारत-पाकिस्तान के मैच में भारत की शानदार जीत के लिए जहां उन्हें सभी बधाई दे रहे है वहीं देश के नए गृह मंत्री अमित शाह ने भी उन्हें ट्वीट कर बधाई देते हुए इस जीत को पाकिस्तान के लिए स्ट्राइक बताया है। अमित शाह के इस ट्वीट के बाद पाकिस्तान की बौखलाहट साफ देखने को मिल रही है। पाकिस्तान सेना की मीडिया ने अमित शाह को ट्वीट कर क्रिकेट को स्ट्राइक से ना जोडने की सलाह दी है।

दरअसल रविवार को भारत और पाकिस्तान के बीच हुए क्रिकेट में भारतीय टीम ने 89 रनों की विशाल जीत दर्ज की थी। जिस पर अमित शाह ने अमित शाह ने टीम को बधाई देते हुए ट्वीट किया जिसमें उन्होंने लिखा कि ‘पाकिस्तान पर भारतीय टीम की ओर से एक और स्ट्राइक और इसमे भी परिणाम वही रहा। टीम को शानदार प्रदर्शन के लिए बधाई। भारत की इस जीत पर हर भारतीय को गर्व हो रहा है और सभी इस जीत का जश्न भी मना रहे है’।

अमित शाह के इस ट्वीट के बाद पाकिस्तानी सेना की मीडिया विंग इंटर सर्विसेज पब्लिक रिलेशंस (आईएसपीआर) के महानिर्देशक आसिफ गफूर ने सोमवार को अपने निजी अकाउंट से गृह मंत्री अमित शाह से क्रिकेट में पाकिस्तान को भारत से मिली हार और देश की सीमा पर हुई झड़प की तुलना न करने को कहा है।

आसिफ गफूर ने अपने ट्वीट में लिखा की ‘अमित शाह, हां आपकी टीम मैच जीती है। टीम का प्रदर्शन काफी अच्छा रहा है लेकिन दो अलग-अलग चीजों की तुलना नहीं की जा सकती। ठीक इसी तरह स्ट्राइक और मैच हैं। यदि संदेह है तो कृपया हमारे नौशेरा काउंटर स्ट्राइक के परिणाम देखें और आईएएफ उल्लंघन का जवाब। जो कि आपको चौका सकता है’।

Latest News

Copyrights © Ghamasan.com