तारक मेहता का उल्टा चश्मा में अब ये एक्ट्रेस निभाएगी दया बेन का किरदार

0
24
daya1

मुंबई : काफी लम्बे समय से टीवी का पॉपुलर कॉमेडी शो ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ में दिशा वकानी के किरदार को लेकर बहुत ज्यादा चर्चाएं हो रही है। दिशा की जगह कौन यह किरदार निभाएगा इसको लेकर चर्चा जोरों पर है। दया बेन का किरदार निभाने वालीं दिशा वकानी काफी समय से शो पर नजर भी नहीं आई हैं। सभी का कहना है कि दया बेन के रोल से ही सीरियल अच्छा लगता हैं। उनकी वापसी को लेकर रोज कोई न कोई नई खबर सामने आती रहती है। फैन्स काफी समय से दिशा वकानी को तारख मेहता में मिस कर रहे हैं। अब दया बेन की वापसी पर एक बड़ी खबर सामने आ रही हैं।

रिपोर्ट के मुताबिक बताया जा रहा है कि शो के मेकर्स को दिशा वकानी का रिप्लेसमेंट मिल गया है। बड़े अच्छे लगते हैं, हमने ली शपथ जैसे शोज कर चुकी विभूति शर्मा ने दयाबेन के किरदार के लिए मॉक टेस्ट दिया है। यह दया बेन का किरदार निभा सकती हैं। हालांकि शो के मेकर्स और विभूति में से किसी ने भी इस खबर की ऑफिशयल अनाउंसमेंट नहीं की है। मेकर्स उन्हें दयाबेन के लिए साइन कर सकते हैं।

बता दें कि विभूति शर्मा इससे पहले भी सीरियल में नजर आ चुकी हैं। इससे पहले दयाबेन के किरदार के लिए ‘पापड़ पोल’ की एक्ट्रेस अमी त्रिवेदी को अप्रोच करने की खबरें सामने आई थीं, लेकिन एक्ट्रेस और मेकर्स दोनों ने ही इन खबरों का खंडन किया। अमी ने कहा था, ‘नहीं, मुझे इस रोल के लिए अप्रोच नहीं किया गया है और उन्होंने दयाबेन का रोल ऑफर होने की खबरों को गलत बताया। शो के मेकर्स ने अभी के लिए दयाबेन के किरदार को होल्ड पर रखा है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here