Breaking News

मानसिक तनाव से जूझ रही इस एक्ट्रेस ने कहा दुनिया को अलविदा

Posted on: 21 Jun 2018 08:58 by Lokandra sharma
मानसिक तनाव से जूझ रही इस एक्ट्रेस ने कहा दुनिया को अलविदा

लोगों को लगता है एक कलाकार की ज़िन्दगी बेहद आसान होती है. मगर देखा जाए तो एक कलाकार बन कर जीना ज़िन्दगी का सबसे मुश्किल काम है. एक कलाकार का जीवन काफी तनावपूर्ण रहता है. इनका दिल दुखी होने के बावजूद भी इन्हें हंसना पड़ता है. यह हर वक्त अपनी ज़िन्दगी को खुशहाल दिखाने की जद्दोजहद करते रहते हैं. अच्छे कपड़ो में मुस्कुराता हुआ चेहरा ही एक अदाकार की पहचान होती है. कई कलाकार इस झूठी दुनिया को ही सच समझ कर गुज़ार देते हैं. मगर कुछ डिप्रेशन का शिकार हो जाते हैं और उन्हें फिर आत्महत्या के अलावा कोई और विकल्प समझ में नहीं आता.

दरअसल कुछ टीवी शो में नज़र आ चुकीं मोमिता सहा का शरीर मृत अवस्था में उनके कमरे में सीलिंग फैन से लटका हुआ मिला. टीवी एक्ट्रेस की आत्महत्या की वजह मानिसक तनाव बताया जा रहा है.

इस पूरी घटना के बारे में पता तब चला जब एक्ट्रेस के माता पिता फ़ोन कर रहे थे लकिन कोई भी रेस्पोंस नहीं मिल पा रहा था. जब काफी बार फोन करने के बाद भी फोन नहीं उठाया गया तो उनके माता पिता को कुछ अनहोनी की आशंका हुई. उन्होंने छान-बिन की तो पता चला एक्ट्रेस कोलकाता के अशोक नगर में किराए के मकान में रहती थी. जब बार-बार के प्रयास के बाद भी फोन नहीं उठाया गया तो उन्होंने मकान मालिक को फोन किया मकान मालिक जब घर गया तो उन्होंने देखा की मोमिता सीलिंग फैंस से लटकी हुई हैं.

Latest News

Copyrights © Ghamasan.com