Breaking News

यह एक्टर हैं अनन्या पांडे के पहले क्रश

Posted on: 04 Jul 2019 11:27 by Pinal patidar
यह एक्टर हैं अनन्या पांडे के पहले क्रश

मुंबई : बॉलीवुड अभिनत्री अनन्या पांडे का कहना है कि ऋतिक रौशन उनके पहले क्रश थे। चंकी पांडे की पुत्री अनन्या ने फिल्म ‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2’ से बॉलीवुड में अपनी शुरूआत की है। अनन्या से पूछा गया कि उनका पहला क्रश कौन था। इस सवाल का जवाब देते हुए अनन्या ने बताया कि मुझे ऋतिक रोशन पर क्रश रहा है। जब मैं दो साल की थी और उन्हें एक बर्थडे पार्टी में देखा था तभी से मुझे उन पर क्रश है। अनन्या ने आइडियल पर्सन का टैग वरुण धवन को दते हुए कहा कि उनका फनी और क्यूट अंदाज मुझे पंसद है। वह रियल लाइफ में भी हीरो स्टाइल हैं।

अनन्या से पूछा गया कि क्या प्यार में कभी उनका दिल टूटा है? तो जवाब में अनन्या ने कहा, दरअसल टूटा नहीं है लेकिन उन्होंने दिल तोड़े जरूर हैं। अनन्या ने कहा कि लोग एक्टर बनने के लिए बहुत सी चीजें करते हैं। डांस सीखना, मार्शल आर्ट, लेकिन मैं यही कहूंगी कि एक्टिंग सीखो। एक्टर बनना है तो बस अदाकारी सीखो। जैसे हो वैसे रहो वही सबसे खूबसूरत है। अनन्या ने बताया कि उनके बहुत से फैन्स हैं जो कई बार बाइक से उनका पीछा करते हैं। इसके अलावा उन्होंने बताया कि उनका बेस्ट फैन मोमेंट वो था जब एक लड़का उनके घर के नीचे उनके लिए तकरीबन 100 चॉकलेट लेकर पहुंच गया था।

अनन्या ने बताया कि उन्हें चॉकलेट बहुत ज्यादा पसंद हैं। नेपोटिज्म के सवाल पर अनन्या ने कहा, हर किसी को अपने सपने जीने का हक है। अनन्या ने कहा कि उनके माता-पिता ने कभी उनसे नहीं कहा कि चलो तैयारी करो अब उन्हें लॉन्च करने का वक्त आ गया है।

Latest News

Copyrights © Ghamasan.com