Breaking News

भाजपा-शिवराज सरकार के खिलाफ तीसरी न्याय यात्रा 29 मई से

Posted on: 27 May 2018 11:09 by Ravindra Singh Rana
भाजपा-शिवराज सरकार के खिलाफ तीसरी न्याय यात्रा 29 मई से

भोपाल : नेता प्रतिपक्ष श्री अजय सिंह द्वारा 29 मई से विंध्य क्षेत्र के रीवा, सीधी, सिंगरौली से न्याय यात्रा के तीसरे चरण की शुरूआत की जाएगी। यात्रा में विधायक श्री सुंदरलाल तिवारी और पूर्व मंत्री श्री इंद्रजीत पटेल भी उपस्थित रहेंगे यात्रा की तैयारियों के लिए मध्यप्रदेश कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष श्री कमलनाथ के निर्देश पर प्रभारी नियुक्त किए गए हैं। सतना के पूर्व महापौर श्री राजाराम त्रिपाठी को रीवा, पूर्व संसदीय सचिव श्री राजेंद्र मिश्रा को सीधी और श्री राजेन्द्र भदौरिया को सिंगरोली में यात्रा का प्रभारी बनाया गया है।

भारतीय जनता पार्टी और मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान की जनविरोधी नीतियों तथा कुशासन के खिलाफ निकलने वाली पहली न्याय यात्रा की शुरूआत 5 अप्रैल को उदयपुरा से हुई थी। यहां मंत्री रामपाल सिंह की पुत्रवधु द्वारा आत्महत्या करने के दोषी मंत्री और उनके पुत्र पर कोई कार्यवाही न करने और महिलाओं पर बढ़ते अत्याचार के विरोध में यात्रा शुरू हुई थी।

न्याय यात्रा का दूसरा चरण 15 अप्रैल से विंध्य क्षेत्र में भगवान राम की तपोभूमि चित्रकूट से शुरू हुई थी। यह यात्रा शहडोल, सतना, उमरिया और अनूपपुर में निकाली गई। यात्रा के दौरान एक हजार किलोमीटर से अधिक की दूरी तय की गई और 30 से अधिक जनसभाएं आयोजित हुई। यात्रा के दूसरे चरण का समापन 20 अप्रैल को हुआ।

इसी कड़ी में न्याय यात्रा का तीसरा चरण 29 अप्रैल को रीवा जिले के गढ़ विधानसभा क्षेत्र के गोविंदगढ़ से शुरू होगी। यात्रा का समापन 2 जून को सिरमौर में होगा।

Latest News

Copyrights © Ghamasan.com