Breaking News

‘चोली के पीछे’ गाने पर ये दो लड़कियों ने डांस कर मचाई धूम, Video वायरल | These Two Girls Dance Video ‘Choli Ke Peeche’ (Khalnayak) goes Viral on Internet

Posted on: 22 May 2019 15:20 by ranjan kumar
‘चोली के पीछे’ गाने पर ये दो लड़कियों ने डांस कर मचाई धूम, Video वायरल | These Two Girls Dance Video ‘Choli Ke Peeche’ (Khalnayak) goes Viral on Internet

अक्सर आपने देखा होगा सोशल मीडिया पर कई सारें ऐसे वीडियो डाले गए होते है, जो अलग अंदाज के कारण काफी जल्दी हिट होते हुए नजर आते है। इतना ही नहीं कई वीडियो तो पुरानी फिल्मों के गानों पर बनाए जाते है, जिन्हें आज कल नया रूप देकर यूट्यूब पर लांच किया जा रहा है।

जी हां, आपको बता दे कि हाल ही में ऐसा ही एक मामला सामने आया है, जिसमें एक समय में बॉलीवुड के सुपरस्टार कहे जाने वाले संजय दत्त की फिल्म ‘खलनायाक’ का एक गाना जो आपको भी काफी अच्छे से याद होगा जिसके बोल है ‘चोली के पीछे क्या है’ जो लगभग 26 साल पहले की फिल्म में था।

आपको याद दिला दे कि फिल्म के इस गाने में माधुरी जमकर थिरकती दिखाई दीं थी और इस गाने की बात की जाए तो इसे अल्का याग्निक और इला अरुण की आवाज में गाया गया था साथ ही यह गाना सरोज खान द्वारा बखूबी कोरियोग्राफ किया गया था।

इस गाने की ख़ास बात यह है कि यह गाना इतने सालों के बाद भी लोगों की जुबां पर आज भी छाया हुआ रहता है। इतना ही नहीं युवा पीड़ी में तो इस गाने को लेकर आज भी इतना उत्साह है कि कई युवा लोगों ने तो इस गाने के डांस स्‍टेप को फॉलो करके अपने डांस का वीडियो ही सोशल मीडिया पर अपलोड कर दिया है और अब उन्हें खूब लिखे भी मिल रहे है। ऐसा ही एक वीडियो हाल ही में सामने आया है।

हैरान कर देने वाली बात तो जब सामने आई तब हाल ही में इस गाने पर दो लड़कियों द्वारा डांस किया गया जो इतना वायरल हो रहा है कि इस वीडियो को यूट्यूब पर अब तक 22 दिन के अंदर 5,89,282 बार देख लिया गया है।

Latest News

Copyrights © Ghamasan.com