Breaking News

इन 2 नाम वाली लड़कियों को कभी नहीं कर पाते उनके पति संतुष्ट

Posted on: 27 Jun 2018 03:50 by Lokandra sharma
इन 2 नाम वाली लड़कियों को कभी नहीं कर पाते उनके पति संतुष्ट

शादी के बाद अहर लड़की यही चाहती है कि उसका पति उसे ज़माने भर की तमाम खुशियां ला कर दें. मगर कई लड़कियां ऐसी भी होती है जिनकी यह बरसों पुरानी तमन्ना पूरी नहीं हो पाती. अपनी शादी को ले कर लड़कियों में काफी दिलचस्पी रहती है, वे पहले से ही सब प्लान करके रखती हैं. और प्लान करना जायज़ भी है क्योंकि लड़कियां अपना सबकुछ छोड़ कर दुसरे घर में आती है. इसके बदले में अगर वे अपने पति का प्यार और साथ मांगे तो इसमें कुछ गलत भी तो नहीं है.

शादी सिर्फ दो लोगों के एक बंधन में बंधने का नाम नहीं है, बल्कि दो परिवार का एक रिश्ते में बंधना है. हाँ इससे रिश्ते निभाने में थोड़ी सी कठिनाई जरुर आ सकती है. मगर एक पति और पत्नी के बीच इस रिश्ते की डोर विश्वास पर टिका होता है, लेकिन अगर यह विश्वास डगमगा जाए तो मामला खत्म हो जाता है. यानि रिश्ता टूटने के कगार पर आ जाता है, जिसकी वजह से सबकुछ बिखर जाता है. शादी विवाह तो पूरी जिंदगी भर का रिश्ता होता है, ऐसे में इसमें विश्वास का होना बहुत जरूरी है. मगर इन सब के बावजूद यह दो नाम की लड़कियां अपने पति पर बहुत प्यार बरसाती है, पर इनके पति इनको खुश नहीं रख पाते हैं.

P नाम की लड़की 

VIA

इस नाम की लड़कियां अपने पति के लिए सबकुछ करने को झट से तैयार हो जाती है. इस नाम की लड़कियां अपने पति से बहुत ज़्यादा प्यार करती है, और हमेशा अपने पति के साथ रहना चाहती है. मगर इनके पति काम की वजह से इन्हें समय नहीं दे पाते. ऐसे समय में इन्हें बेहद बुरा लगता है. जिसकी वजह से इनके रिश्ते में कड़वाहट सी आने लगती है, ऐसे में ये लड़कियां अपने पति से ताउम्र खुश नहीं रहती है. हमेशा घऱ में क्लेश होता रहता है, पर ये जान से ज्यादा पति से प्यार करती हैं.

K नाम की लड़की 

इस अक्षर से शुरू होने वाले नाम की अधिकतर लड़कियां अपने पति से खुश नहीं रह पाती. इनके जीवन में अप्रिय घटना होती रहती है. मगर बता दें, ये अपने पति पर जरूरत से ज्यादा प्यार बरसाती है. अगर इनका पति कह दे तो ये पूरी जिंदगी एक ही जगह पर गुजार सकती है. लेकिन ये अपने पति के व्यहार से हमेशा नाखुश रहती है.

 

 

 

 

Latest News

Copyrights © Ghamasan.com