Breaking News

इन चीजों को घर में रखने से हो जाते है कंगाल, तुरंत ही घर से निकाल दें

Posted on: 26 Jun 2019 17:25 by rubi panchal
इन चीजों को घर में रखने से हो जाते है कंगाल, तुरंत ही घर से निकाल दें

घर में हम सजावट के लिए अक्सर कुछ ऐसा ले आते है। जो देखने में तो हमे काफी सुंदर दिखती है लेकिन यह हमारे घर से सुख समृद्धि और बरकत को छीन लेती है। इन चीजों को घर में रखने से अमीर से अमीर परिवार भी कंगाल होने की स्थिति में आ जाता है। आज हम आपको बताने जा रहे है कि किन चीजों को रखने से आप कंगाल हो सकते है।

1- अपने घर में एक ही देवी-देवता की बहुत सारी मूर्ति या फोटों रख रखना शुभ नहीं माना जाता है। ऐसे में एक को छोड़कर बाकी सभी को किसी को दान कर दें या फिर नदी तालाब में विसर्जित कर दें। वास्तु के मुताबिक इसका असर घर की सुख-समृद्धि और वैभव पर पड़ता है।

2- घर में कभी भी बड़ा शिवलिंग कभी भी नहीं रखें, वास्तु में इसे भी ठीक नहीं माना गया है, अगर शिवलिंग रखना चाहते हैं तो पूजा स्थल में छोटे से शिवलिंग स्थापित किया जा सकता है।

3- घर की नकारात्मक ऊर्जा को खत्म करने के लिए कृष्ण भगवान के बाल स्वरूप मुद्रा बैठी फोटों घर के बैठक वाले कमरे में लगायें ऐसा करने से रूठी हुई लक्ष्मी भी जल्दी ही आपके घर में स्थाई निवास करने लगेगी।

4- अगर घर में धन का अभाव हो तो अपने पूजा स्थल में एकाक्षी नारियल की स्थापना करके उसकी रोज पूजा करें, ऐसा करने से घर में अन्न व धन की कभी भी कमी नहीं रहेगी।

5- सूर्य को भगवान की तरह पूजा जाता है। अतः घर में सूर्य नारायण की तांबे की आकृति अपने घर में अवश्य रखें। ऐसा करने से घर में कभी भी नकारात्मक ऊर्जा प्रवेश नहीं कर पायेगी साथ ही व्यापार वृद्धि , धन वृद्धि , ऐश्वर्य के साथ लक्ष्मी कृपा से घर में सुख-समृद्धि बनी रहेगी।

Latest News

Copyrights © Ghamasan.com