बिग बॉस में वाइल्ड कार्ड एंट्री ले सकते है ये सितारे, नामों की लिस्ट हुई वायरल

टीवी के सबसे विवादित रियलिटी शो बिग बॉस के घर में आए दिन हाई वॉल्टेज़ ड्रामा देखने को मिलता रहता हैं और यह सीजन अपने नए-नए ट्विस्ट से ऑडियंश को बहुत ही ज्यादा एंटरटेन कर रहा है।

0
20
bigg boss

मुंबई : टीवी के सबसे विवादित रियलिटी शो बिग बॉस के घर में आए दिन हाई वॉल्टेज़ ड्रामा देखने को मिलता रहता हैं और यह सीजन अपने नए-नए ट्विस्ट से ऑडियंश को बहुत ही ज्यादा एंटरटेन कर रहा है। शो में आए दिन कुछ ना कुछ अलग देखने को मिल रहा है। खास बात यह हैं की इस बार शो में पहला फिनाले एक महीने में ही हो जाएगा। इसके अलावा अब चर्चा हो रही हैं तो सिर्फ यह की वाइल्ड कार्ड के तौर पर कौन एंट्री लेगा। इसी चर्चा के चलते कुछ सितारों के नाम भी सामने आ रहे हैं।

रिपोर्ट के मुताबकि, शो में कोयना मित्रा वाइल्ड कार्ड के तौर पर एंट्री ले सकती हैं। कोयना के एविक्शन से लोग ज्यादा खुश नहीं थे और अगर कोयना की शो में वापसी हो जाती है तो फैंस के लिए ये किसी ट्रीट से कम नहीं होगा।

कोयना के अलावा भोजपुरी एक्टर-सिंगर खेसारी लाल यादव का नाम भी सामने आ रहा है। ऐसा तो हर बार देखने को मिला है की शो में कोई भोजपुरी स्टार जरूर होता है लेकिन इस बार ऐसा नहीं है। अगर खेसारी शो में आएंगे तो ये कमी भी पूरी हो ही जाएगी।

कुमकुम प्यारा सा बंधन फेम एक्टर हुसैन कुवाजरवाला के भी शो में वाइल्ड के तौर पर एंट्री लेने की खबरें सामने आ रही हैं।

हुसैन कुवाजरवाला के अलावा हिमांशी खुराना भी वाइल्ड कार्ड एंट्री की लिस्ट में शामिल हो सकती हैं और बता दें यह एक मॉडल और पंजाबी एक्ट्रेस हैं। रिपोर्ट्स के मुताबिक, शहनाज गिल और हिमांशी में बनती नहीं हैं अगर हिमांशी शो में आई तो जबरदस्त ड्रामा देखने को मिलेगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here