भगवान शिव के अंश होते है ये 6 नाम वाले लोग, कहीं आप भी उनमे से एक तो नहीं, जानें

0
122

सावन का पवित्र महीना शुरू हो गया है. आज सावन का पहला सोमवार है आज बहुत से लोग भगवान शिव को खुश करने में लगे हुए हैं. अगर आप भी भगवान भोलेनाथ को प्रसन्न करना चाहते है तो कुछ बातों को जरुर जान ले. भगवान भोलेनाथ को भोलेनाथ इसलिए कहा जाता है क्योंकि सभी देवताओं में भगवान शिव सबसे जल्दी प्रसन्न होने वाले देवता माने जाते हैं.

Via

अगर आपने अपने जीवन में कभी भी भगवान शिव को क्रोधित करने वाले काम नहीं किए है तो आप बहुत जल्दी और आसानी से भोलेनाथ को खुश कर सकते हैं. आज हम आपको उन 3 नाम वाले लोगों के बारे में बताने वाले हैं जिन्हें भोलेनाथ का अंश माना जाता है. तो चलिए जानते हैं उन तीन नाम वाले लोगों के बारे में.

Via

इन तीन नाम वाले लोगों में एक आप भी हो सकते है. ये अक्षर है A,C, J, P,S, और V इन लोगों पर भगवान शिव की कृपा हमेशा बनी रहती है. ये लोग अपने व्यापार और बिजनेस में बहुत लाभ पा सकते हैं. लेकिन इसके लिए आपको सच्ची श्रद्धा और भाव से भगवान भोलेनाथ की भक्ति करने के साथ ही पूरी ईमानदारी और लगन के साथ मेहनत भी करनी होगी. अगर आप नौकरी करते हैं तो आप लोगो की तरक्की के सभी रास्ते खुल जाएंगे. लेकिन इसके लिए आपको काफी ज्यादा मेहनत भी करनी होगी.

Via

A,C, J, P,S, और V से जिन भी लोगों का नाम शुरू होता है, उन लोगों के ऊपर भगवान शिव की कृपा दृष्टि हमेशा बनी रहती है और सावन में सच्ची श्रद्धा और भाव के साथ भोलेनाथ की भक्ति करने से आप लोगों की सभी समस्याएं निश्चित रूप से खत्म हो सकती है. सावन के इस महीने में सभी सोमवार को आप सच्चे मन से भगवान भोलेनाथ की भक्ति करें.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here