Breaking News

ये पाकिस्तानी सेलिब्रिटीज हो गए थे भारतीय के प्यार में पागल, नाम जानकर यकीन नहीं कर पाएंगे

Posted on: 30 Jun 2018 04:36 by Ravindra Singh Rana
ये पाकिस्तानी सेलिब्रिटीज हो गए थे भारतीय के प्यार में पागल, नाम जानकर यकीन नहीं कर पाएंगे

प्यार एक गहरा और खुशनुमा एहसास है. जब किसी से प्यार होने लगता है तो रिश्ते की शुरुवात में हम अक्सर सिर्फ सकरात्मक चीज़ें ही देखते हैं और हमेशा सातवें आसमान पर रहते हैं. यह एहसास इतना गहरा होता है कि यदि हमें उस व्यक्ति से बदले में उतना ही प्यार न मिले तो काफी दुख पहुंचता है. हमारे देश भारत में आये दिन हिंदू-मुस्लिम मुद्दे पर बवाल होता रहता है. ऐसे में बॉलीवुड के कुछ कपल ऐसे भी हैं जो हिंदू मुस्लिम से परे हैं. उन्होंने जिससे प्यार किया उसी से शादी की. उन्हें इस बात का कोई फर्क नहीं पड़ा कि वह हिंदू है या मुसलमान. उनसे शादी करने के लिए वह मुस्लिम तक बनने को तैयार हो गए. वहीं, पाकिस्तान के भी कुछ ऐसे कलाकार हैं जो हिंदुस्तान के कलाकारों पर अपना दिल हार बैठे हैं. भारत में ऐसे कई सेलिब्रिटीज मौजूद हैं जो पाकिस्तानी होने के बावजूद यहां धमाल मचा रहे हैं. इनमें से कुछ तो ऐसे हैं जिन्होंने भारतीय नागरिकता लेने के लिए पाकिस्तान को हमेशा के लिए छोड़ दिया. उदाहरण के तौर पर मशहूर सिंगर अदनान सामी. भारत के प्रति पाकिस्तान के लोगों की दीवानगी भी कम नहीं है. आज के इस पोस्ट में हम आपको पाकिस्तान के कुछ ऐसे सेलिब्रिटीज के बारे में बताएंगे जो भारतीय के प्यार में दीवाने हो गए.

सूरज पंचोली और मारवा हॉकेन

जहां सूरज एक भारतीय अभिनेता हैं वहीं मारवा एक पकिस्स्तानी मॉडल और अभिनेत्री हैं. सूरज पंचोली आदित्य पंचोली के बेटे हैं. मारवा बॉलीवुड की एक फिल्म में भी काम कर चुकी हैं. हाल ही में रिलीज़ हुई फिल्म ‘सनम तेरी कसम’ से मारवा ने बॉलीवुड में डेब्यू किया था. मारवा और सूरज को कई बार एक दूसरे के साथ क्वालिटी टाइम स्पेंड करते हुए देखा गया है.

इमरान खान और जीनत अमान

पाकिस्तानी क्रिकेटर और पॉलिटिशियन इमरान खान का नाम एक समय में भारत की मशहूर अभिनेत्री जीनत अमान से जुड़ा था. 70-80 के दशक में पाकिस्तान ने भारत का दौरा किया था. इस दौरान जीनत और इमरान की मुलाकात हुई और तभी से दोनों के बीच रोमांस की खबरें चर्चा में रहीं. हालांकि उनका ये प्यार अधूरा रह गया और बात शादी तक नहीं पहुंची.

सोनाली बेंद्रे और शोएब अख्तर

एक समय ऐसा भी था जब पाकिस्तान के मशहूर क्रिकेटर शोएब अख्तर भारत की खूबसूरत हीरोइन सोनाली बेंद्रे पर जान छिड़कते थे. वह इस कदर सोनाली को पसंद करते थे कि उन्होंने अपना प्यार सबके सामने पब्लिकली एक्सेप्ट किया था. हालांकि उनके प्यार को कोई मंजिल नहीं मिली.

इम्तियाज अली और इमान अली

इस लिस्ट में अगला नाम आता है बॉलीवुड के मशहूर डायरेक्टर इम्तियाज अली का. जी हां, एक समय ऐसा था जब इम्तियाज अली का अफेयर पाकिस्तान की मशहूर मॉडल और एक्ट्रेस इमान अली के साथ चल रहा था. लेकिन पाकिस्तान के मॉडल-एक्टर-फिल्म डायरेक्टर हम्जा अली अब्बासी से इमान की बढ़ती नजदीकियों की वजह से उनका ब्रेकअप हो गया. अब दोनों साथ नहीं हैं.

वसीम अकरम और सुष्मिता सेन

एक समय में पाकिस्तान के पूर्व क्रिकेटर वसीम अकरम ने ब्रम्हांड सुंदरी सुष्मिता सेन को अपना दिल दे दिया था. उस समय दोनों कई बार साथ-साथ इवेंट में स्पॉट किये जाते थे. वह एक-दूसरे की तारीफ करते भी नहीं थकते थे. खबरें भी आयीं थी कि दोनों जल्द ही शादी करने वाले हैं. लेकिन ये खबर महज एक अफवाह निकली.

सानिया मिर्जा और शोएब मलिक

भारत की टेनिस स्टार ने पाकिस्तानी क्रिकेटर शोएब मलिक से शादी की है. शोएब मलिक सानिया के प्यार में इस कदर पागल थे कि उन्होंने ये भी नहीं देखा कि सानिया भारतीय हैं. इस शादी के बाद कई लोगों ने सानिया के भारतीय होने पर सवाल खड़ा किया था. उनके सवालों का जवाब सानिया ने बखूबी दिया.

Latest News

Copyrights © Ghamasan.com