Breaking News

बहुत खुबसूरत है ये मॉडल, लेकिन छेड़ने में कतराते हैं लड़के

Posted on: 17 Jun 2019 17:07 by Mohit Devkar
बहुत खुबसूरत है ये मॉडल, लेकिन छेड़ने में कतराते हैं लड़के

जिम जाकर बॉडी बनाना हर किसी को अच्छा लगता है. जिसके लिए वह जिम जा कर काफी म्हणत भी करते हैं. खासकर लडके अपनी बॉडी पर ज्यादा ध्यन देते हैं. लेकिन आज हम आपको एक ऐसी लड़की के बारे में बताने जा रहे हैं. जिसे दुनिया खतरनाक लड़की माना जा रहा है. लेकिन वहीं दूसरी तरफ इस लडकी की खूबसूरती के आगे और किसी को नहीं माना जा रहा है. ये देखने में जितनी खूबसूरत है उतनी ही खतरनाक भी है यानि उन्होंने अपनी बॉडी बना लिया है जिसे देखकर हर कोई हैरान रह जाएं.

इस लड़की का नाम जूलिया विन्स बताया जा रहा है. जूलिया बहुत ही खूबसूरत हैं और किसी गुड़िया से कम नहीं लगतीं हैं. जूलिया रूस की रहने वाली हैं. उन्हें यहां की बॉडी बिल्डर कहा जाता है. अगर कोई धोखे से भी इन्हें छेड़ने की गलती कर बैठे, तो जूलिया उस व्यक्ति उस इंसान की हालत ख़राब कर देती हैं. जूलिया को देखकर जहां लोगों का दिल पिघल जात है वहीं उनकी बॉडी देखकर व्यक्ति डर भी जाता है.

बता दें कि, जूलिय का जन्म 21 मई 1996 को एंगेल्स, रूस में हुआ था. जूलिया एक बॉडी बिल्डर होने के साथ ही एक मॉडल भी हैं. जूलिया कितनी ताकतवर और खूबसूरत हैं, इस बात का अंदाजा आप इनकी तस्वीरें देख कर ही लगा सकते हैं. पिछले कई दिनों से जूलिया की तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी वायरल चल रही है. उनकी तस्वीरें देख लोग काफी हैरान हो रहे हीन और अपनी प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं. जूलिया ने एक इंटरव्यू बताया कि मेरे इतने भारी भरकम शरीर को देखकर लोग मेरा मजाक उड़ाते थे, किन्तु जब मैंने कई प्रतियोगितायां जीतीं और माडलिंग की तो लोग मेरे फैन बन गए.

View this post on Instagram

☺️ #xcorenutrition #prozis

A post shared by Julia Vins | Muscle Barbie (@julia_vins) on

जूलिया सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहतीं हैं. सोशल मीडिया पर इनके 9 लाख फलॉवर हैं. जूलिया सोशल मीडिया के माध्यम से अपने फैंस को फिटनेस टिप्स भी देती रहतीं हैं. 

Latest News

Copyrights © Ghamasan.com