Breaking News

पैसों के बीच आने वाली रुकावटों को दूर करेंगे ये उपाय

Posted on: 11 Jun 2019 17:21 by rubi panchal
पैसों के बीच आने वाली रुकावटों को दूर करेंगे ये उपाय

धन की चाहत सभी को होती है लेकिन धन आने तक के रास्ते में कई बाधा भी आती है। वहीं कुछ लोग ऐसे होते है जो मेहनत के साथ ज्योतिष शास्त्र के उपायों को आजमाकर जल्द ही अपनी आमदनी के रास्तों में आने वाली सारी बाधाओं को दूर कर लेते है। आप भी इन उपायों को एक बार जरुर आजमाकर देखें। इन उपायों से आपके धन को रोकने वाली सभी बाधाएं दूर हो जाएंगी और आपको इसके लिए कोई ज्यादा मेहनत या ज्यादा खर्च बिल्कुल नहीं करना होगा ।

1- हमारे बड़े बुजुर्गों का आशीर्वाद हमारे कार्य में आने वाली बूरी से बूरी ताकतों को भी पीछे छोड़ देता है। इसके लिए सुबह उठते ही माता-पिता, गुरु एवं वृद्धजनों को प्रणाम करें तथा उनका आशीर्वाद लें। अपने बड़ों की माता-पिता की सेवा का कोई भी मौका हाथ से जाने ना दे।

2- रोज गाय को गुड़ रोटी देने से घर में बरकत बनी रहती है और पैसों की कमी भी कभी नहीं होती है। इसके अलावा आप पक्षियों को दाना भी डालें तो यह भी शुभ है। इसके साथ ही प्रतिदिन चील-कौओं को खाने-पीने की वस्तुओं में से कुछ हिस्सा अवश्य डालना चाहिए तथा गौ-ग्रास भी भोजन करते समय नियमित निकालें।

3- हमारे देश में अतिथि को भगवान का दर्जा दिया है। ऐसे में यदि आप घर आए अतिथियों की सेवा निष्काम भाव से करें तो ईश्वर हमेशा आपसे प्रसन्न रहेंगे।

4- भगवान शिव में सकारात्मक ऊर्जा का भंड़ार रहता है और प्रतिदिन ऊं नमः शिवाय का जाप करने से सभी बूरी शक्ति दूर रहती है। यदि आप प्रातः स्नान करके भगवान शंकर के शिवलिंग पर जल चढ़ाकर 108 बार ‘ऊं नमः शिवाय’ मंत्र की पूजा से युक्त दंडवत नमस्कार करें तो आप पर हमेशा भोलेनाथ की कृपा बनी रहती है।

5- प्रत्येक शनिवार को पीपल के वृक्ष पर जल, कच्चा दूध थोड़ा चढ़ाकर, सात परिक्रमा करके सूर्य, शंकर, पीपल- इन तीनों की विधिपूर्वक पूजा करें तथा चढ़े जल को नेत्रों में लगाएं और पितृ देवाय नमः भी 4 बार बोलें तो राहु-केतु, शनि-पितृ दोष का निवारण होता है।

Latest News

Copyrights © Ghamasan.com